MP TET VARG 3 ADMIT CARD यहां से डाउनलोड करें - Primary School Teacher Eligibility Test - 2020

भोपाल
। Professional Examination Board, Bhopal द्वारा मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा दिनांक 5 मार्च 2022 के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। उम्मीदवार ऑफिशल वेबसाइट से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। सुविधा के लिए इस न्यूज़ में सबसे नीचे डायरेक्ट लिंक उपलब्ध कराई गई है।

MPTET VARG-3 Pre-Exam Preparation (परीक्षा पूर्व तैयारी)

1. उम्मीदवार एडमिट कार्ड में दिए गए रिपोर्टिंग / प्रवेश समय की जांच करके समय के अनुसार केंद्र तक पहुंचे, प्रवेश के समय केंद्र पर किसी भी भीड़ से बचें और सामाजिक दूरी बनाए रखे। 
2. लेखनसहायक के साथ उम्मीदवार के मामले में, उम्मीदवार और लेखनसहायक दोनों को अपना अपना मास्क लाना होगा। उम्मीदवारों को उनके साथ केवल कुछ वस्तुओं को कार्यक्रम स्थल में ले जाने की अनुमति होगी। जिसका उल्लेख एडमिट कार्ड पर किया गया है।
2. किसी भी स्थिति में किसी भी स्थान पर भीड़ से बचने के लिए केंद्र के बाहर लैब नंबर प्रदर्शित नहीं किया जाएगा। 
3. अभ्यर्थियों को केंद्र में प्रवेश करने से पहले साबुन और हैंड सेनेटाइजर से हाथ धोने की आवश्यकता होगी। सेंटर में विभिन्न स्थानों पर हैंड सैनिटाइजर उपलब्ध होंगे। 
4. उम्मीदवार को निर्देश के अनुसार एडमिट कार्ड में विधिवत(डिटेल्स) भरा हुआ लाना होगा। 
5. प्रवेश के समय, एडमिट कार्ड पर स्वघोषणा और शरीर का तापमान (थर्मो गन्स) की जाँच की जाएगी और केंद्र कर्मचारी प्रवेश पत्र पर बार कोड स्कैन करने के बाद आपको संबंधित लैब के लिए मार्गदर्शन करेंगे। उम्मीदवारों को केंद्र के कर्मचारियों द्वारा प्रदान किए गए निर्देशों का कड़ाई से पालन करना आवश्यक है। 
6. कृपया ध्यान दें कि यदि कोई परीक्षा के दिन प्रवेश पत्र में उल्लेखित सरकार (केंद्रीय / राज्य) के covid-19 निर्देशों / सलाह का उल्लंघन करता है तो उसे परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी। 
  
उम्मीदवार को ड्रॉप बॉक्स के पास उपलब्ध कर्मचारियों को प्रदर्शित करने के बाद एडमिट कार्ड और रफ शीट्स को सलाह बक्से में छोड़ना होगा। अगर कोई भी उम्मीदवार बॉक्स में एडमिट कार्ड या रफ शीट्स छोड़ने से चूक जाता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है। (जिसमें परीक्षा से अयोग्य भी शामिल है))  मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा के इंपोर्टेंट नोट्स के लिए कृपया mp tet varg 3 notes in hindi पर क्लिक करें.

उम्मीदवार प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड भोपाल की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं अथवा यहां क्लिक करके Primary School Teacher Eligibility Test - 2020 पेज पर जाकर ADMIT CARD DOWNLOAD कर सकते हैं।