MP NEWS- पन्ना में पंचायत विभाग के सब इंजीनियर गिरफ्तार, लोकायुक्त की कार्रवाई

सागर।
लोकायुक्त विशेष स्थापना पुलिस ने दावा किया है कि उनकी टीम ने पन्ना जिले में छापामार कार्रवाई करते हुए पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के सब इंजीनियर अरविंद त्रिपाठी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के मुताबिक, पन्ना जिले की पवई जनपद पंचायत अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत सिमरा खुर्द की महिला सरपंच के पति राम किशोर पटेल ने शिकायत की थी। बताया था कि खेल मैदान के निर्माण का मूल्यांकन करने के लिए पंचायत विभाग के सब इंजीनियर अरविंद त्रिपाठी द्वारा रिश्वत मांगी जा रही है। महिला सरपंच के पति ने बताया कि वह इस काम के लिए ₹5000 रिश्वत दे चुके हैं परंतु फिर भी सब इंजीनियर काम नहीं कर रहे। ₹15000 रिश्वत की मांग कर रहे हैं।

लोकायुक्त पुलिस ने शिकायत की प्रारंभिक जांच की जिसमें शिकायत सही पाई गई। फिर प्लानिंग के तहत महिला सरपंच के पति राम किशोर पटेल को रिश्वत देने के लिए केमिकल लगे हुए नोट दिए गए। जैसे ही सब इंजीनियर ने रिश्वत की रकम हाथ में ली, मौके पर मौजूद लोकायुक्त पुलिस की टीम ने उन्हें पकड़ लिया। लोकायुक्त पुलिस ने सब इंजीनियर अरविंद त्रिपाठी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7 के तहत मामला दर्ज किया है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.