ज्योतिरादित्य सिंधिया- मध्य प्रदेश में सक्रिय, मुलाकातों का दौर जारी - MP NEWS

ग्वालियर
। पंचकल्याणक गजरथ महोत्सव में मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तेजी से सक्रिय हो गए हैं। खबर के सुर्खियों में आने से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया, सीएम हाउस पहुंच गए थे। मुख्यमंत्री से मुलाकात की ताकि कोई तनावपूर्ण स्थिति ना बने। 

आज मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार और भारतीय जनता पार्टी संगठन के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कई नेताओं से बातचीत की। यहां उल्लेख करना प्रासंगिक होगा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जब से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं तब से भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेताओं से व्यक्तिगत स्तर पर मुलाकात कर रहे हैं। गुरूवार शाम को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल स्थित संघ कार्यालय 'समिधा' पहुंच गए। यहां आरएसएस के पदाधिकारियों से मुलाकात होगी। 

सिंधिया राजवंश की तमाम परंपराओं को तोड़ते हुए, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन नेताओं से भी संबंध बनाने की कोशिश की है, जिनकी पहचान ही महल विरोधी होती है। कयास लगाए जा रहे थे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया गुपचुप तरीके से तैयारी कर रहे हैं परंतु पंचकल्याणक महोत्सव के दौरान स्थिति स्पष्ट हो गई। मजेदार बात यह है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अभी तक इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.