बैंक ऑफ न्यूयॉर्क महिला वाइस प्रेसिडेंट की संदिग्ध मौत - INDORE NEWS

इंदौर
। बैंक ऑफ न्यूयॉर्क की महिला वाइस प्रेसिडेंट शगुन सचदेवा की संदिग्ध मौत हो गई। शगुन गुड़गांव हरियाणा की रहने वाली थी और पुणे में पदस्थ थी। इंदौर में लिव इन पार्टनर के साथ रहती थी। 

इंदौर पुलिस के अनुसार शालीमार टाउनशिप में शगुन सचदेवा की डेड बॉडी मिली है। बताया गया है कि शगुन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, लेकिन उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान सिर्फ इतना पता चला है कि शगुन सचदेवा बैंक ऑफ न्यूयॉर्क में वाइस प्रेसिडेंट के पद पर पदस्थ थी। दिल्ली के नजदीक गुड़गांव की रहने वाली थी और महाराष्ट्र की पुणे ब्रांच में उसकी पोस्टिंग थी। इंदौर के शालीमार टाउनशिप में वह अक्षय भाटिया अपने लिव इन पार्टनर के साथ रहती थी। पुलिस ने मामला दर्ज करके इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। 

दो दिन पूर्व शगुन और अक्षय के बीच पुणे चलने की बात पर विवाद हुआ था। दोनों के बीच इसी बात पर बुधवार रात भी कहासुनी हुई। इससे नाराज होकर अक्षय घर से बाहर चला गया था। वह बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात 2 बजे लौटा तो शगुन ने दरवाजा नहीं खोला। काफी देर हो जाने पर अक्षत ने गार्ड को बुलाकर गेट तुड़वाया। तब अंदर शगुन का शव फंदे पर लटक रहा था। अक्षत ने तत्काल लसूड़िया पुलिस को सूचना दी। 

घटना के बाद पुलिस ने दिल्ली में रहने वाले शगुन के रिटायर्ड आर्मी अधिकारी पिता को फोन लगाकर घटना की जानकारी दी। इस पर शगुन के पिता ने कहा कि अक्षत और शगुन हमेशा लड़ाई करते रहते थे। उन्होंने दोनों को कई बार समझाने की कोशिश भी की, लेकिन बाद में शगुन के पिता ने इस बारे में दोनों से बोलना छोड़ दिया था।पुलिस को दिए बयानों में अक्षय ने बताया कि वह वर्तमान में कोई कार्य नहीं करता है, लेकिन लंबे समय से खुद का बिजनेस सेटल करने के लिए प्रयासरत है। वहीं शगुन उसे पुणे ले जाना चाहती थी। जिस बात से वह नाराज था। उसका कहना था कि वह अपने माता-पिता को छोड़कर कहीं नहीं जाएगा। इस बात को लेकर कई बार विवाद की स्थिति बनती थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.