DAVV NEWS- रिजल्ट और Re Exam की तैयारियां तेज, सब कुछ बैक-टू-बैक चलेगा

Devi Ahilya Vishwavidyalaya मैनेजमेंट द्वारा रिजल्ट और पुनः परीक्षाओं की तैयारियां तेज कर दी गई है। 10 फरवरी को परीक्षाओं का पहला राउंड खत्म होगा और 10 मार्च तक रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। इसी बीच कोरोनावायरस के कारण डिस्टर्ब हुई परीक्षाओं को फिर से शुरू किया जाएगा। पूरी प्लानिंग हो गई है। कोई राजनीति नहीं हुई तो सब कुछ समय पर होगा।

DAVV RESULT- सीरियल की तरह जारी किए जाएंगे, ताकि माहौल बना रहे

यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट ने एग्जाम के रिजल्ट जारी करने के लिए प्लानिंग की है। इस प्लानिंग के तहत यूनिवर्सिटी पहले उन एग्जाम के रिजल्ट करेगा जिसमें स्टूडेंट्स की संख्या कम है। इसमें एमएचएससी, बी.कॉम एलएलबी, बीबीए एलएलबी थर्ड सेमेस्ट के रिजल्ट जारी किए जाएंगे। इसके बाद जिस एग्जाम में स्टूडेंट्स की संख्या ज्यादा है उनके रिजल्ट इसके बाद निकाले जाएंगे। इसमें एमए, एम.कॉम के रिजल्ट शामिल है। यूनिवर्सिटी के एग्जाम कंट्रोलर डॉ. अशेष तिवारी का कहना है कि हमारा टारगेट है कि 10 मार्च तक इन सभी एग्जाम के रिजल्ट जारी कर दिए जाए।

DAVV EXAM सेकंड राउंड 15 फरवरी से

10 फरवरी को एग्जाम खत्म होने के बाद यूनिवर्सिटी की दूसरी एग्जाम 15 फरवरी से शुरू होगी। इसमें एमए, एम.कॉम, एमएससी की एग्जाम शुरू होगी। इसकी तैयारी भी यूनिवर्सिटी ने कर ली है। इधर, जो स्टूडेंट्स 18 जनवरी से शुरू हुए एग्जाम में कोविड के कारणों के चलते शामिल नहीं हुए थे उनकी जानकारी बुलाने की प्रक्रिया भी जल्द शुरू की जाएगी। जानकारी मिलने के बाद संभवत: मार्च के पहले सप्ताह में उनकी एग्जाम शुरू हो सकती है। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.