BHOPAL में हिट-एंड-रन, 4 महिला सिपाही घायल, 3 गंभीर

भोपाल
। भोपाल शहर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। पुलिस थाना टीटी नगर क्षेत्र में एक कार ने 4 महिला सिपाहियों को जबरदस्त टक्कर मार कर उड़ा दिया। इनमें से 3 महिला सिपाहियों की हालत गंभीर बताई गई है। 

बताया गया है कि यह चारों महिला आरक्षक दूसरे जिलों की हैं। BANSAL NEWS के अनुसार भोपाल में पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू होने के बाद इन्हें भोपाल में ड्यूटी के लिए बुलाया गया था। चारों महिला आरक्षक ड्यूटी के बाद MOVIE देखने गई थी। लौटते समय डिपो चौराहे पर ये हादसा हुआ। अभी तक जानकारी जो सामने आई उसमें पता चला है कि अल्टो कार ने सभी महिला आरक्षक को टक्कर मारी है। कार चालक नशे की हालत में बताया जा रहा है।

IBC24 की रिपोर्ट के अनुसार हादसा इतना जोरदार हुआ कि बेकाबू कार चालक 200 मीटर तक दो महिला आरक्षकों को घसीट ले गया। महिला आरक्षक शिवानी सोलंकी औऱ अर्चना राय की हालत गम्भीर होने पर जेपी हॉस्पिटल से नर्मदा हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। जबकि, प्रिया राठौर औऱ प्रिया मीणा को जेपी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। बैचमेट आरक्षक प्राची ने बताया कि चारों महिला आरक्षक अपनी बैचमेट्स के साथ रंगमहल टॉकीज से गंगूबाई मूवी देख कर गेस्ट हाउस लौट रही थी। मूवी देखने के लिए 12 महिला आरक्षक साथ में गई थी। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।