NEXA मैनेजर की लाश फांसी पर झूलती मिली, लड़की मिलने आई थी- BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कटनी के रहने वाले वैभव सक्सेना की डेड बॉडी उन्हीं के फ्लैट में फांसी पर झूलती हुई मिली है। वैभव सक्सेना NEXA शोरूम में क्वालिटी मैनेजर थे। इन्वेस्टिगेशन में पता चला है कि एक लड़की उनसे मिलने आई थी लेकिन उससे पहले ही वैभव की संदिग्ध मृत्यु हो गई। 23 जनवरी को वैभव की शादी होने वाली थी। सभी बुकिंग और तैयारियां पूरी हो चुकी थी।

भोपाल की कटारा हिल्स पुलिस थाने के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर एवं मामले की इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर चेतन गुप्ता ने बताया कि वैभव सक्सेना उम्र 28 साल मूल रूप से कटनी जिले के रहने वाले थे। उनके पिता का नाम विष्णु सक्सेना है। भोपाल में अमलतास एवरग्रीन अपार्टमेंट में रहते थे एवं पिछले 2 सालों से ISBT स्थित NEXA शोरूम में क्वालिटी मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। 

उनके साथ ही कर्मचारियों ने बताया कि बुधवार दिनांक 12 जनवरी को उनका बर्थडे था। ऑफिस में दिनांक 13 जनवरी गुरुवार को उनकी बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की जा रही थी। दोपहर 2:00 बजे वैभव सक्सेना अचानक पार्टी छोड़ कर चले गए। फिर शाम तक ऑफिस वापस नहीं आए। उनके साथ ही कर्मचारियों ने कई बार उन्हें फोन लगाया लेकिन उनका मोबाइल फोन रिसीव नहीं हुआ। जब साथी कर्मचारी उनके फ्लैट पर पहुंचे तो अंदर से दरवाजा बंद था लेकिन खटखटाने पर कोई रिस्पांस नहीं आ रहा था। 

इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर ने बताया कि उनका साथी कर्मचारी कैंपस के गार्ड की मदद से बालकनी से फ्लाइट के अंदर गया तो देखा कि वैभव सक्सेना की डेड बॉडी फांसी के फंदे पर झूल रही है। इसके बाद उन्होंने तत्काल पुलिस को इनफॉर्म किया। डेड बॉडी के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मृत्यु का कारण जानने के लिए मोबाइल फोन जप्त कर लिया है। साथी कर्मचारियों ने पुलिस को बताया है कि वैभव सक्सेना की एक महिला मित्र उनसे मिलने के लिए आई थी। वही, साथी कर्मचारियों को लेकर वैभव के फ्लाइट पर पहुंची थी। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here