MPTAAS PORTAL- स्टूडेंट्स के लिए ओपन, 7 दिन की लिमिट

भोपाल।
वर्ष 2018-19, 2019-20 व 2020-21 में जो विद्यार्थी एटीकेटी या अनुत्तीर्ण होने या अन्य किन्हीं कारणों से एमपी टास पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति और आवास सहायता का फार्म नहीं भर पाये थे, ऐसे विद्यार्थियों के लिये एम.पी.टास पोर्टल प्रारंभ हो चुका है जो केवल एक सप्ताह तक चालू रहेगा। 

विद्यार्थियों को निर्देश दिये गये हैं कि वे अपना नाम, प्रथम प्रवेश वर्ष, किस वर्ष का फार्म भरना है उसका वर्ष, प्रोफाईल आई.डी., एडमिशन आई.डी., नामांकन क्रमांक आदि की जानकारी अपनी संस्था के माध्यम से सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग कलेक्टर परिसर में जमा करें। इस जानकारी के आधार पर जिला कार्यालय द्वारा विद्यार्थी के आवेदन का अनुमोदन किया जायेगा। इसके बाद विद्यार्थी अपना आवेदन भर सकेंगे। 

सभी शासकीय व अशासकीय महाविद्यालयों के प्राचार्यो से अनुरोध किया है कि वे अपनी संस्था में अध्ययनरत अनुसूचित जनजाति के विद्यार्थियों को इस संबंध में अवगत कराये और संबंधित विद्यार्थी की जानकारी जिला कार्यालय को अनुमोदन के लिये उपलब्ध कराये ताकि विद्यार्थी ऑनलाईन अपना छात्रवृत्ति और आवास सहायता का आवेदन पत्र भर सकें। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.