MP SCHOOL OPEN- पढ़िए मीटिंग में मुख्यमंत्री ने क्या कहा

भोपाल
। कई विशेषज्ञों द्वारा अनुमान लगाया जा रहा था कि दिनांक 1 फरवरी से मध्यप्रदेश में सभी स्कूल सामान्य स्थिति में खोल दिए जाएंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोनावायरस की समीक्षा के दौरान इस विषय पर अपना आधिकारिक बयान जारी करके स्थिति को स्पष्ट कर दिया है। 

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कोरोना के एक्टिव केस तीन दिन से लगातार घट रहे हैं। प्रदेश के बड़े शहरों इंदौर, भोपाल, जबलपुर और ग्वालियर में कोरोना के केस कम होने लगे हैं। स्कूल खोलने के संबंध में विशेषज्ञों से विचार-विमर्श किया जाएगा। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने स्कूलों को खोलने पर चर्चा करते हुए कहा कि अन्य राज्यों में कोरोना की स्थिति देखते हुए आगे निर्णय लिया जायेगा। विशेषज्ञों से भी सलाह ली जायेगी। पूरा विचार-विमर्श करने के बाद ही स्कूल खोले जायेंगे। 

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि प्रदेश में अभी 67 हजार 945 एक्टिव केस हैं। देश में भी कोरोना के केस कम होने लगे हैं। प्रदेश में कोरोना की टेस्टिंग अच्छी चल रही है। कोरोना मरीजों के ठीक होने की संख्या भी बढ़ रही है। अस्पतालों से मरीज लगातार डिस्चार्ज हो रहे हैं। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें