दतिया की तीनों सीटों पर कांग्रेस ना जीती तो अपने हाथ से मुंह काला कर लूंगा: फूल सिंह बरैया

भोपाल।
कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए बसपा मूल के नेता फूल सिंह बरैया ने ऐलान किया है कि यदि दतिया जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी नहीं जीते तो वह खुद अपने हाथ से अपना मुंह काला कर लेंगे। उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश शासन के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा दतिया विधानसभा से विधायक हैं। 

कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो 1 सप्ताह पहले का बताया जा रहा है। पूर्व विधायक राजेंद्र भारती की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदर्शन सभा का आयोजन किया गया था। फूल सिंह बरैया इसी सभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने विवादित बयान भी दिए। यहां तक कह दिया कि कांग्रेस की सरकार आने के बाद फूल सिंह बरैया कलेक्टर एसपी की चमड़ी काटकर भूसा भरने का काम करेगा। 

उन्होंने दावा किया कि 2023 के विधानसभा चुनाव में डॉ नरोत्तम मिश्रा चुनाव हार जाएंगे। दतिया जिले की 3 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी चुनाव जीतेंगे। उन्होंने कहा कि मैं बताना चाहूंगा कि अगर दतिया में एक भी विधानसभा सीट भाजपा जीती तो मैं अपने हाथों से अपना मुंह काला कर लूंगा। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें