BHOPAL NEWS- 2 गोलियां चलीं थीं, एक छत में घुसी दूसरा कनपटी चीरते निकल गई

भोपाल
। रायसेन जिले के गल्ला मंडी व्यापारी पंकज जैन के बेटे जलज जैन की संदिग्ध मौत के मामले में एक नया मोड़ आया है। लाइसेंसी रिवाल्वर से 2 गोलियां चलीं थीं। एक गोली कमरे की छत में घुसी हुई मिली है। दूसरी गोली जलज जैन की कनपटी में घुसी और खोपड़ी को चीरते हुए निकल गई। जिससे उसकी मौत हुई। 

परिवार की तरफ से जब पुलिस को सूचना दी गई तब घर के दरवाजे खुले हुए थे। परिवार वालों ने बताया कि 21 साल का जलज जैन घटना के समय सिद्धार्थ लेक सिटी, आनंद नगर स्थित घर में अकेला था। माता पिता डॉक्टर से मिलने गए थे। छोटा भाई अक्षय जैन दुकान पर था। परिवार वालों के बयान के अनुसार सबसे पहले अक्षय घर पर आया। उसे घर का दरवाजा बंद मिला। उसने पड़ोस के डुप्लेक्स से अपने घर में प्रवेश किया और अपने भाई की डेड बॉडी देखी। 

परिवार और पुलिस इस मामले को आत्महत्या बता रहे हैं, जबकि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जलज जैन के दोस्तों का कहना है कि 4 दिन पहले ही उसने इलेक्ट्रिक बाइक का शोरूम खोला था। वह बहुत खुश था। सिद्धार्थ लेक सिटी में अपनी मां और भाई के साथ रहता था। शोरूम के शुभारंभ पर पिता रायसेन से भोपाल आए थे। परिवार वालों का कहना है कि एक्सीलेंस कॉलेज से बीकॉम ऑनर फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रहा जलज जैन डिप्रेशन का शिकार था और आश्चर्यजनक बात यह है कि उसके पिता पंकज जैन अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर घर पर छोड़ कर गए थे। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.