मुख्यमंत्री ने राजस्व अधिकारियों से कहा: नौकरी के लायक नहीं छोडूंगा - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में ओला पीड़ित किसानों के बीच गए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भरे मंच से राजस्व विभाग के अधिकारियों से कहा कि यदि किसानों के नुकसान के आकलन में आनाकानी की तो नौकरी करने के लायक नहीं छोडूंगा। 2% ज्यादा हो जाए तो चलेगा लेकिन 1% कम नहीं होना चाहिए।

सीएम शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को मुंगावली के बजावन गांव में नुकसान का सर्वे करने के बाद किसानों को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने मंच से कहा कि किसान के लिए यह संकट की घड़ी है। मैं मंच से अफसरों को सीधा कह रहा हूं कि किसान की फसल के सर्वे में कोई चूक ना हो जाए, ईमानदारी से सर्वे करना, ज़रूरत पड़े तो मुआवज़ा के लिए एक दो प्रतिशत ज्यादा लिख देना। अगर कम लिखा तो मैं नौकरी करने के लायक नहीं रहने दूँगा। 

उल्लेखनीय है कि इससे दो दिन पहले राजस्व विभाग की समीक्षा के समय सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सभी कलेक्टरों से कहा था कि इस बार हर हाल में सुनिश्चित किया जाए कि किसी भी स्थिति में सर्वे के काम में कोई फर्जीवाड़ा ना हो। जिस किसान का नुकसान 50% हुआ है उसे 100% में बताया जाए। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here