JABALPUR NEWS- दोपहर में पुलिस को चैलेंज किया शाम को गोली मार दी

जबलपुर
। साल 2021 के आखिरी दिन जबलपुर पुलिस को चुनौती देने वाली सबसे बड़ी घटना हुई। क्रिमिनल रिकॉर्ड वाले एक युवक तुषार पटेल ने दोपहर के समय हवाई फायर करके पुलिस को चुनौती दी और शाम को उसी जगह पर विक्की पटेल को गोली मार दी। चैलेंज मिलने के बाद भी पुलिस ना तो विक्की को बचा पाई और ना ही तुषार को पकड़ पाई। 

घटना के बाद यादव कॉलोनी चौकी प्रभारी दिनेश गौतम ने बताया कि मातेश्वरी मंदिर के पास रहने वाला आपराधिक प्रवृत्ति के तुषार पटेल की वहीं के विक्की पटेल उर्फ करिया से रंजिश है। बताते हैं कि दोनों पूर्व में गहरे दोस्त थे, लेकिन पैसों को लेकर उनके बीच विवाद हो गया। इसके बाद से तुषार, विक्की को सबक सिखाने की ताक में बैठा था। तुषार पटेल ने दोपहर में विक्की पटेल उर्फ करिया के घर के बाहर हवाई फायरिंग कर दहशत फैला दी। फायरिंग कर वह मौके से भाग निकला। 

सूचना मिलने पर यादव कॉलोनी चौकी प्रभारी और लार्डगंज टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव दल-बल के साथ पहुंचे। पूरे क्षेत्र में आरोपी की तलाश के लिए सीसीटीवी खंगालते रहे। पुलिस का मुवमेंट शाम तक बना रहा। इसी बीच तुषार दुस्साहस दिखाते हुए फिर विक्की पटेल के घर पहुंचा। उस समय विक्की घर के बाहर खड़ा था। तुषार ने उस पर फायर कर दिया। गोली कमर के नीचे लगी है।

पुलिस मौजूद थी, फिर भी गोली चलाई, कोई डर नहीं

विक्की को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। दोपहर में फायरिंग के बाद शाम को गोली मारने की खबर पाकर एएसपी सिटी रोहित काशवानी सहित सीएसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे। बताते हैं कि आरोपी ने जब वारदात को अंजाम दिया, उससे चंद समय पहले ही पुलिस की गाड़ी वहां से निकली थी। वारदात के समय भी दूसरी ओर पुलिस की मौजूदगी थी, लेकिन आरोपी को पुलिस का तनिक भी भय नहीं लगा।

तुषार पटेल कुख्यात गैंगस्टर बनना चाहता है

बताते हैं कि तुषार पटेल गैंगेस्टर बनने का जुनून सवार है। विजय यादव को अपना आइडल मानता है। उसके ही नक्शे कदम पर उसने दो महीने पहले एक पेट्रोल पंप संचालक को धमकी देकर रंगदारी मांग रहा था। वह पेट्रोल पंप संचालक पर फ्री में पेट्रोल देने और हर महीने खर्चा मांग रहा था। इस मामले में लार्डगंज थाने में प्रकरण दर्ज हुआ था। आरोपी पर आर्म्स एक्ट, रंगदारी और मारपीट के कई मामले दर्ज हैं। वह जेल भी जा चुका है। एएसपी सिटी रोहित काशवानी के मुताबिक दुस्साहस दिखाने वाले आरोपी की तलाश जारी है। यादव कॉलोनी में हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया जा रहा है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया jabalpur news पर क्लिक करें.