GWALIOR NEWS- तीसरी लहर के बावजूद प्रॉपर्टी का धंधा मंदा नहीं हुआ

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में कोरोनावायरस की तीसरी लहर चल रही है। संक्रमण की दर हर रोज बढ़ रही है लेकिन रियल एस्टेट के कारोबार पर इसका कोई असर नहीं हुआ। हर रोज 200 प्रॉपर्टी रजिस्ट्री की क्षमता है और पूरे स्लाट फुल चल रहे हैं। 

रजिस्टार ऑफिस के सूत्रों ने बताया कि दोपहर के समय भी प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री में तेजी आ रही थी। तीसरी लहर में भी प्लॉट बुकिंग पर कोई असर नहीं हुआ है। सर के लिए एक में 80 और सर्किल दो में 120 स्लाट है और सभी फुल चल रहे हैं। कोविड की पहली और दूसरी लहर का भयावह रूप देखने के बाद लोगों में अनिश्चिता का भाव भी आया है, इसलिए वे अटके-रुके सौदों की रजिस्ट्री कर रहे हैं। वहीं अभी कोविड के चलते पंजीयन विभाग के पास भी कोई बदली गाइडलाइन नहीं आई है। 

उल्लेखनीय है कि कोरोना की पहली और दूसरी लहर में हर वर्ग प्रभावित हुआ है। दूसरी लहर के दौरान भी पंजीयन कराने वालों की संख्या कम नहीं हुई थी। तीसरी लहर के केस बढ़ने से पहले तक वेटिंग चल रही थी। रजिस्ट्री कराने आने वाले लोगों की भीड़ दिखती थी और अभी भी लोग आ रहे हैं। कोरोना की तीसरी लहर में आगे क्या होगा, थोड़ी इस चिंता के साथ भी लोग रजिस्ट्री के कार्य निपटा रहे हैं। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.