DHSGSU NEWS- पढ़ाई और परीक्षा सब ऑनलाइन, UG-PG फर्स्ट सेमेस्टर परीक्षा संबंधी सूचना

सागर
। Dr. Harisingh Gour University (Sagar University) ने तेजी से बढ़ते कोरोनावायरस संक्रमण के कारण पढ़ाई और परीक्षा सब ऑनलाइन करने के आदेश जारी कर दिए हैं। इसके अलावा UG-PG फर्स्ट सेमेस्टर स्टूडेंट्स के लिए सूचना भी जारी की गई।

यूजी -पीजी कक्षाएं ऑनलाइन मोड में आयोजित होंगी

डॉ हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय सागर ,मध्य प्रदेश के रजिस्ट्रार के आदेश अनुसार COVID- 19 महामारी के बढ़ते कैसेस को देखते हुए UG और PG की क्लासेस अब 10 जनवरी 2022 से 20 जनवरी 2022 तक Online मोड में आयोजित की जायेंगी। इसके बाद परिस्थितियों को देखते हुए आगे का निर्णय लिया जाएगा। सभी Permanent  Faculty और गेस्ट फैकल्टी मेंबर्स को भौतिक रूप से उपस्थित होकर सभी वर्किंग ड्रेस में आकर Online Classes कंडक्ट करानी है।

UG एवं PG फर्स्ट सेमेस्टर स्टूडेंट्स के लिए सूचना

Dr.Harisingh Gour Vishwavidyalay (डॉ हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय, सागर) के उप कुलसचिव श्री सतीश कुमार के हस्ताक्षर से जारी आदेश के अनुसार यूजी एवं पीजी के प्रथम सेमेस्टर के छात्र- छात्राओं को सूचित किया जाता है कि अपने पेपर रजिस्ट्रेशन दिनांक 8 जनवरी 2022 से दिनांक 20 जनवरी 2022 तक आवश्यक रूप से करवा लें। पेपर रजिस्ट्रेशन IUMS लिंक है http://student.iumssagaruniv.com/#/login
उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here