मध्यप्रदेश में 5 लाख युवाओं को रोजगार का सरकारी अभियान - MP NEWS

भोपाल।
सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय के सचिव श्री पी नरहरि ने दावा किया है कि दिनांक 12 जनवरी 2022 युवा दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा मुख्यमंत्री उद्यम क्रांति योजना का शुभारंभ किया जाएगा। इसके साथ ही मध्य प्रदेश के 5.26 लाख युवाओं को रोजगार से जोड़ने का अभियान शुरू हो जाएगा। 

MSME (Ministry of Micro, Small & Medium Enterprises) की ओर से बताया गया है कि प्रदेश के 5 लाख 26 हज़ार युवाओं को रोजगार से जोड़ने के महात्वाकांक्षी अभियान का शुभारंभ 12 जनवरी विवेकानंद जयंती पर रोजगार मेलों के साथ होगा। राज्य स्तरीय समारोह में मुख्यमंत्री श्री Shivraj Singh Chouhan रोजगार दिवस पर स्व-रोजगार योजनाओं में लाभान्वित हितग्राहियों को ऋण स्वीकृति-पत्रों का वितरण कुशाभाऊ ठाकरे हॉल भोपाल में करेंगे। 

दोपहर एक बजे से होने वाले इस समारोह में मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा मुख्यमंत्री उद्यम क्रांति योजना का शुभारंभ भी किया जाएगा। मुख्यमंत्री श्री चौहान बालाघाट, नीमच, झाबुआ, रीवा, टीकमगढ़ और ग्वालियर जिले के लाभान्वित युवा हितग्राहियों  से संवाद भी करेंगे।  समारोह का इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया के माध्यम से सीधा प्रसारण होगा। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here