डॉली फिल्मों में एक्टिंग कर रही थी चाचा ने जमीन हड़प ली- MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में फिल्म एक्टर्स डॉली शाह चौरसिया ने अपने चाचा पर जमीन हड़पने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं उसने बताया कि उसके चाचा ने उसकी मां के नाम से फर्जी अकाउंट खोलकर लोन ले लिया है। फर्जी अकाउंट से लाखों रुपए का ट्रांजैक्शन किया गया है। नरसिंहपुर एसपी श्री विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की इन्वेस्टिगेशन के आदेश दे दिए गए हैं। 

साउथ इंडियन फिल्मों में काम करती है डॉली शाह चौरसिया

एसपी ऑफिस पहुंचीं डॉली का कहना है कि वह मूलत: नरसिंहपुर के गोटेगांव की रहने वाली हैं। फिल्मों में अभिनय के चलते मद्रास में रहती हैं। यहां आना-जाना कम होता है, इसलिए मां को भी साथ में ही रख रही हैं। इसका फायदा उठाते हुए चाचा और परिवार के अन्य सदस्यों ने फर्जी तरीके से पैतृक जमीन हड़प ली। मां के फर्जी हस्ताक्षर और दस्तावेज बनवाकर बैंकों में अकाउंट खोल लिया। यही नहीं, उन्होंने लोन भी ले लिया। बैंक खातों से लाखों का ट्रांजेक्शन कर फर्जीवाड़ा भी किया।

डॉली का कहना है कि मां जिस समय यहां नहीं थीं, उसी समय प्रॉपर्टी में नाम चेंज हुए हैं। बैंक में जाली हस्ताक्षर से अकाउंट खुले हैं। बैंक वाले भी कुछ बताने तैयार नहीं है। यह सब फर्जीवाड़ा चाचा कृष्ण कुमार चौरसिया द्वारा किया गया है। हमारे बाकी परिवारवालों ने उनका साथ दिया है।

कृष्ण कुमार की पत्नी ने हमारी मम्मी के फर्जी साइन किए हैं, जो 5 बैंकों के स्टेटमेंट हमें मिले हैं। तीन-चार महीने में ही 10 लाख से अधिक का घपला किया गया है। यह सब 2017 से 2022 तक चला है। हमारी जो प्रॉपर्टी है, उस पर इन लोगों ने लोन भी लिया है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.