SAINIK SCHOOL NEWS- एडवांस इंटीमेशन स्लिप जारी

NTA- (National Testing Agency) की ओर से ऑल इंडिया सैनिक स्कूल एंट्रेंस एग्जामिनेशन-2021 (AISSEE-2021) के संबंध में के संबंध में एक पब्लिक नोटिस जारी किया गया है। यह पब्लिक नोटिस डॉक्टर साधना पाराशर सीनियर डायरेक्टर एग्जाम्स की ओर से जारी किया गया है। गौरतलब है कि देशभर में 33 सैनिक स्कूलों में एडमिशन के लिए एंट्रेंस एग्जाम 9 जनवरी 2022 को आयोजित होना है। 

इसी परीक्षा के मद्देनजर एनडीए ने एक एडवांस इंटीमेशन स्लिप (पूर्व सूचना रसीद) जारी की है, जिसे students पहले से डाउनलोड कर सकते हैं। जिससे कि उन्हें पता चल जाएगा कि उनका परीक्षा शहर कौन सा है। जिसे वे समय से पूर्व ही  स शहर में पहुंच जाएं जहां उनका exam है परंतु ध्यान रहे कि यह केवल परीक्षा शहर की सूचना मात्र है जहां परीक्षा केंद्र स्थित होगा। परीक्षा केंद्र, एडमिट कार्ड जारी होने के बाद ही पता चल सकेगा। 

Intimation slip को डाउनलोड करने में किसी भी प्रकार की परेशानी या एग्जामिनेशन सिटी चेक करने में किसी भी प्रकार की परेशानी के लिए विद्यार्थी 114-0 7590 पर कॉल कर सकते हैं या assee@nta.ac.in पर ईमेल भी भेज सकते हैं। इस एंट्रेंस exam की सिटी के बारे में जानने  के लिए  students  एडवांस इंटीमेशन स्लिप  https://aissee.nta.nic.in पर जाकर  डाउनलोड कर सकते हैं। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.