MP NEWS- अधिकारी को विदाई समारोह में जूतों की माला दी, मुर्दाबाद के नारे लगाए

भोपाल
। मध्य प्रदेश के रीवा में स्थित अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय में बड़ा घटनाक्रम हुआ। डिप्टी रजिस्ट्रार लाल साहब सिंह के रिटायरमेंट के दिन विदाई समारोह में कर्मचारी नेताओं ने उन्हें जूतों की माला भेंट की और मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है। कुलपति ने इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। 

वीडियो दिनांक 30 नवंबर 2021 का बताया जा रहा है। श्री लाल साहब सिंह डिप्टी रजिस्ट्रार के पद से रिटायर हुए थे। APSU में परंपरा अनुसार उनका विदाई समारोह आयोजित किया गया था। कर्मचारी संगठनों ने समारोह का बहिष्कार किया एवं शामिल नहीं हुए। जब डिप्टी रजिस्ट्रार विदाई समारोह से कुलपति के कक्ष की तरफ जा रहे थे तभी गैलरी में कर्मचारी नेताओं ने उन्हें घेर लिया। प्रदर्शनकारियों में कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष बुद्धसेन पटेल सहित एक दर्जन कर्मचारी थे। 

लाल साहब सिंह को अनुमान नहीं था इसलिए उन्होंने सामान्य शिष्टाचार के तहत अभिवादन किया परंतु इसी बीच दरवाजे के पीछे छुपा कर रखी गई जूतों की माला कर्मचारी नेता बुद्धसेन पटेल ने पहनाने की कोशिश की। इसके बाद उपस्थित कर्मचारियों ने मुर्दाबाद के नारे लगाए। समाचार लिखे जाने तक यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट की तरफ से इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई थी और ना ही लाल साहब सिंह की तरफ से कोई कार्यवाही की गई थी। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here