JABALPUR NEWS- प्रभारी आरटीओ का वीडियो वायरल, AAP ने FIR के लिए ज्ञापन सौंपा

जबलपुर
। प्रभारी आरटीओ संतोष पाल (ARTO) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में वह एक ऑटो ड्राइवर को धमका रहे हैं। ऑटो ड्राइवर को बोल रहे हैं कि मेरी खोपड़िया खराब मत करो, अब दिखे तो पुलिस की तरह 100 ग्राम गांजा गाड़ी में रखवा कर जेल भेज दूंगा।

संतोष पाल (ARTO) लंबे समय से जबलपुर में तैनात हैं एवं वर्तमान में आरटीओ का प्रभार उन्हीं के पास है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 30 नवंबर दोपहर का है। आरटीओ ऑफिस के सामने कुर्सी डालकर बैठे हुए थे। आसपास कई लोग खड़े हुए थे। बताया जा रहा है कि उसी समय एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर उनके पास पहुंचा। उसने क्या कहा आवाज स्पष्ट नहीं आई लेकिन प्रभारी आरटीओ संतोष पाल की आवाज स्पष्ट सुनाई दी।

संतोष पाल ने कहा कि मेरी खोपड़ियां खराब मत करो। फिर यहां दिखे तो जैसे पुलिस दुकान से चाकू रखकर आर्म्स एक्ट का केस लगा देती है। वैसे ही मैं भी 100 ग्राम गांजा रखकर तुम्हें जेल भिजवा दूंगा। बताया यह भी जा रहा है कि यह वीडियो उसी ऑटो ड्राइवर ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। चर्चा में यह भी है कि प्रभारी आरटीओ संतोष पाल को मध्य प्रदेश के परिवहन मंत्री का संरक्षण प्राप्त है। आम आदमी पार्टी में इस मामले में ज्ञापन सौंपकर FIR दर्ज किए जाने की मांग की है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया jabalpur news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here