JABALPUR में लड़की ने सुसाइड किया, टीकमगढ़ के युवक पर प्रताड़ना का आरोप - mp news

जबलपुर
। प्रेम नगर में 21 साल की एक लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें टीकमगढ़ के रहने वाले एक लड़के पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर युवक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। गढ़ा पुलिस मामले की इन्वेस्टिगेशन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक प्रेमनगर महेशपुर में युवती अपनी मां के साथ किराए के मकान में रहती थी। लड़की की मां अस्पताल में और युवती कपड़े की दुकान में काम करती थी। मंगलवार की रात उस की डेड बॉडी उसी के कमरे में फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली। पुलिस का कहना है कि प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में टीकमगढ़ के रहने वाले एक लड़के का पता चला है। वह बार-बार लड़की को फोन करता था।

पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता की कुछ साल पहले मृत्यु हो गई थी। घर में मां बेटी अकेली थी। युवती के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में भी लड़की ने टीकमगढ़ के युवक पर आत्महत्या के लिए मजबूर कर देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। कहा है कि जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया jabalpur news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here