MP JOBS- जबलपुर, सागर और विदिशा में प्लेसमेंट ड्राइव की डेट घोषित

भोपाल
। मध्यप्रदेश के जबलपुर, सागर और विदिशा में प्लेसमेंट ड्राइव की डेट घोषित कर दी गई है। जबलपुर में भोपाल, गुजरात और तेलंगाना की कंपनियां, सागर में लोकल सागर की कंपनियां और विदिशा में पीथमपुर एवं गुजरात की कंपनी नौकरी के लिए उम्मीदवारों का चयन करेंगी। 

JABALPUR ITI JOBS- placement drive date

जबलपुर। शासकीय संभागीय ITI जबलपुर में मंगलवार 21 दिसम्बर को प्रात: 10 बजे से मण्डीदीप (भोपाल), राजकोट (गुजरात) एवं सिकंदराबाद (तेलंगाना) स्थित कंपनियों में रोजगार हेतु एक दिवसीय आईटीआई प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया है। 

जिसमें वर्ष 2016, 2017, 2018, 2019 एवं 2020 में उत्तीर्ण सभी मैकेनिकल व्यवसाय जैसे- फिटर, टर्नर, मशीनिस्ट, इलेक्ट्रीशियन एवं ऑटोमोबाइल सेक्टर के व्यवसाय से उत्तीर्ण महिला एवं पुरूष प्रशिक्षणार्थी सम्मिलित हो सकते हैं। 

SAGAR JOBS- Placement drive at Rojgar Karyalay

सागर। आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश के अन्तर्गत कलेक्टर श्री दीपक आर्य के निर्देश पर जिले के बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए 24 दिसम्बर को प्रातः 11 बजे मेडिकल कॉलेज के सामने जिला रोजगार कार्यालय में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया किया जाएगा। 

प्लेसमेंट ड्राइव में यशस्वी ग्रुप, शिवशक्ति बायो टेक सागर, एलआईसी आफ इंडिया ब्रांच सागर में अलग-अलग पदों के लिए योग्यता कक्षा 10वीं से स्नातक और आईटीआई, वेतन 6 से 10 हजार तक मिलेगा। आवेदक साक्षात्कार में सम्मिलित होने के लिए जिला रोजगार कार्यालय की गूगल लिंक https://forms.gle/UdfrYWHjth81PsKA7  पर पंजीयन अवश्य करायें।

VIDISHA ITI JOBS- placement drive date announce

विदिशा। शासकीय आईटीआई विदिशा में मंगलवार 21 दिसम्बर को प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया है कि जानकारी देते हुए संस्था के प्राचार्य श्री एपी श्रीवास्तव ने बताया कि प्लेंसमेंट में दो कंपनियां क्रमश: अलंकरम पीथमपुर एवं मदरसन गुजराज सम्मिलित हो रही है। अत: ऐेसे युवाजन जो 12वीं पास है एवं आईटीआई से संचालित ट्रेडो में उत्तीर्ण है। ऐसे छात्र-छात्राएं जिनकी आयु 18 से 28 वर्ष है। प्लेसमेंट ड्राइव शासकीय आईटीआई विदिशा में प्रात: नौ बजे उपस्थित होकर शामिल हो सकते है। 

प्रत्येक अभ्यर्थी को अपने आवश्यक दस्तावेंज जिसमें अंकसूची, आधार कार्ड, निवास प्रमाण पत्र, दो फोटोग्राफ, बैंक पासबुक सहित शासकीय आईटीआई विदिशा में समीप नवीन कॉलेज गेंहूखेडी रोड कालापाठा में उपस्थित हो सकते है। ततसंबंध में अन्य विस्तृत जानकारी के लिए मोबाइल नम्बर 9039727403 अथवा 7000867951 पर सम्पर्क कर प्राप्त की जा सकती है। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !