INDORE NEWS- न्यू ईयर सेलिब्रेशन वालों को CORONA गाइडलाइन का इंतजार

इंदौर।
मध्य प्रदेश की कारपोरेट सिटी इंदौर में क्रिसमस से लेकर न्यू ईयर तक कई बड़े इवेंट ऑर्गेनाइज किए जाते हैं। इस साल भी पूरी तैयारियां हैं परंतु सभी लोग कलेक्टर का इंतजार कर रहे हैं। कलेक्टर की गाइडलाइन जारी होने के बाद ही इवेंट का साइज डिसाइड किया जा सकता है।

इंदौर में कोरोनावायरस के संक्रमण में वृद्धि हो रही है लेकिन कलेक्टर मनीष सिंह की तरफ से धारा 144 के तहत कोई गाइडलाइन जारी नहीं की गई है। क्रिसमस से लेकर न्यू ईयर तक इंदौर शहर के होटल-रेस्टोरेंट, पब, क्लब या ओपन स्पेस में कई बड़े इवेंट प्लान किए जा चुके हैं। आयोजकों ने कलेक्टर गाइडलाइन की शर्त पर तैयारी कर ली है परंतु आप कलेक्टर गाइडलाइन का इंतजार है।

कोरोनावायरस- धारा 144 के आदेश कलेक्टर जारी करेंगे या पुलिस कमिश्नर

इंदौर में पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू हो चुका है। धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश पुलिस कमिश्नर द्वारा जारी किए जाएंगे लेकिन कोरोनावायरस से संबंधित गाइडलाइन कलेक्टर जारी करेंगे या पुलिस कमिश्नर, अभी तक क्लियर नहीं हुआ है। इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र ने कहा कि दो दिन के बाद आदेश निकाला जाएगा। होटल संचालकों से आयोजन की जानकारी मांगी गई है।

पुलिस कमिश्रर निर्णय लेंगे: अपर कलेक्टर

कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बाद लोन ऑर्डर की जितनी भी परमिशन थी वह अब कमिश्नर सर तय करेंगे वर्तमान में यदि कोविड-19 बढ़ते हैं तो उसे फिर जिला प्रशासन अपने स्तर पर देखेगा लेकिन अभी तक परमिशन को लेकर पुलिस प्रशासन ही उसमें आगे कोई निर्णय ले सकता है।
- पवन जैन, अपर कलेक्टर, इंदौर

दो दिन में आदेश निकालेंगे: पुलिस कमिश्नर

अभी शहर के सभी थानों से सूची मंगाई गई है। पुलिस ने उनसे पूछा है कि क्या कोई बड़ा आयोजन आपके यहां होने वाला है। 2 दिन के बाद आदेश निकाले जाएंगे।
हरिनारायणचारी मिश्र, पुलिस कमिश्नर इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here