GWALIOR NEWS- कांग्रेस नेता भोपाल से गिरफ्तार, जिम संचालक की हत्या का आरोप

ग्वालियर। ग्वालियर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कांग्रेस नेता बृजेश राय को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि बृजेश राय कई बड़े कांग्रेसी नेताओं के संपर्क में था और हत्या के मामले में राहत पाने के लिए प्रयास कर रहा था। वह भोपाल के कई होटलों में नाम बदल-बदल कर रह रहा था। सनद रहे कि बृजेश राय के खिलाफ जिम संचालक पप्पू राय की हत्या का मामला दर्ज है।

2 दिसंबर को हुई थी जिम संचालक की हत्या

बहोड़ापुर इलाके के आनंद नगर में सुबह के समय जब जिम संचालक एवं प्रॉपर्टी कारोबारी पप्पू राय उर्फ राजकुमार राय मॉर्निंग वॉक पर निकले थे तब दो लड़कों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पप्पू राय के पेट में 3 गोली, माथे पर एक गोली और पीठ पर एक गोली मिली थी। सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग से पता चला था कि पप्पू राय की मृत्यु के बाद भी गोली मारी गई थी। ताकि जिंदा बचने का कोई चांस ना हो। पुलिस इन्वेस्टिगेशन में पता चला कि दोनों सुपारी किलर्स थे। कांग्रेस नेता बृजेश राय ने सुपारी दी थी।

एडिशनल एसपी क्राइम ब्रांच राजेश डंडोतिया ने बताया कि हत्या के मामले में फरार कांग्रेस नेता बृजेश राय को क्राइम ब्रांच ने भोपाल के होटल से पकड़ा है। फरार होने के बाद से ही आरोपी होटल में नाम बदल कर रह रहा था। क्राइम ब्रांच की तीन टीमें उसकी तलाश में दबिश दे रही थीं। पता चला कि वह भोपाल में है। इंफॉर्मेशन के आधार पर दो टीमों को भोपाल भेजा गया। इंफॉर्मेशन कंफर्म हो गई। पता चला कि कांग्रेस नेता भोपाल के कई होटलों में नाम बदलकर रह रहा है। वह लगातार अपने ठिकाने बदल रहा है लेकिन भोपाल में है। रणनीति के तहत रेकी करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया। समाचार लिखे जाने तक टीम भोपाल से ग्वालियर के लिए रवाना हो चुकी थी।

अभी तक ये आरोपी पकड़े गए

मामले में क्राइम ब्रांच ने वारदात में शामिल पंकज राय, आकाश परमार, डिग्गी जादौन, लालू यादव, पीयूष आर्य, घोंटा को पकड़ लिया है। बृजेश राय फरार था। अभी तक हुई पूछताछ और आरोपी से पूछताछ कर सभी कड़ियों को जोड़ेगी, जिससे मामले का खुलासा हो सके।ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.