INDORE की महिला वकील और BHOPAL ट्रैफिक पुलिस के बीच विवाद - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के लालघाटी चौराहे पर इंदौर की एक महिला वकील और भोपाल ट्रेफिक पुलिस सूबेदार महेश जगदेव के बीच विवाद हो गया। महिला वकील का आरोप है कि पुलिस मास्क के नाम पर हमारा चालन बना रही थी लेकिन भाजपा का झंडा लगी हुई गाड़ी को रोका तक नहीं। 

सूबेदार महेश जगदेव अपनी टीम के साथ लालघाटी चौराहा ट्रैफिक पॉइंट पर इंदौर की तरफ से आने वाले वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कार क्रमांक MP09 CW 8304 को रोका। श्री जगदेव के अनुसार कार में 4 लोग सवार थे और किसी ने भी फेस मास्क नहीं पहना था। हम उन्हें समझा रहे थे तभी कार में सवार महिला ने हंगामा करना शुरू कर दिया। उनके हंगामे के कारण भाजपा की झंडा लगी हुई कार निकल गई। हम ने महिला को भी जाने दिया। कोई चालान नहीं बनाया। 

भाजपा के झंडे वाली कार को क्यों जाने दिया

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार से उतरी महिला ने बताया कि वह इंदौर कोर्ट में वकील है। उसने मौजूद पुलिस अधिकारियों से कहा कि उसका जालान इंदौर कोर्ट भेज दिया जाए। इसके साथ ही उसने सवाल किया कि भाजपा का झंडा लगी हुई कार में लोगों ने सीट बेल्ट तक नहीं पहना था, फेस मास्क भी नहीं था, फिर उस कार को क्यों नहीं रोका गया। कार सवार के ड्राइविंग लाइसेंस पर विवेक तिवारी नाम लिखा हुआ था। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here