GWALIOR NEWS- छात्रा का वीडियो बनाकर उसके भाई को दिखाया, प्यार में धोखा

ग्वालियर
। शहर की एक और छात्रा झूठे प्यार का शिकार हो गई। पानी सिर के ऊपर से गुजर जाने के बाद उसने पुलिस से शिकायत की। विशाल राणा नाम के युवक पर आरोप लगाया कि उसने चुपके से वीडियो बना लिया और फिर ब्लैकमेल करने के लिए उसके भाई को दिखाया। उसके घर जाकर दरवाजा तोड़ दिया एवं मां को धमकी दी।

मामला मुरार थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने विशाल राणा नाम के लड़के के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। शिकायतकर्ता लड़की ने पुलिस को बताया कि 2 साल पहले उसकी दोस्ती विशाल राणा के साथ हो गई थी। विशाल ने चुपके से उसके फोटो वीडियो बना लिए। जैसे ही उसे इसका पता चला, उसने विशाल से ब्रेकअप कर लिया। विशाल उसे वीडियो दिखाकर धमकी देने लगा। विशाल की ब्लैक में लिख से बचने के लिए लड़की दिल्ली चली गई। 

शिकायत में लड़की ने बताया कि दिल्ली जाने के बाद भी विशाल ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। फोन करके धमकी देता था और ग्वालियर बुलाता था। जब उसने विशाल का फोन उठाना बंद किया तो विशाल ने उसके भाई को जबरदस्ती रोककर वह वीडियो दिखा दिए। इसके बाद भी कुछ नहीं हुआ तो अपनी गाड़ी से घर के दरवाजे में टक्कर मारकर दरवाजा तोड़ दिया और मां को धमकी दी। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.