GWALIOR NEWS: 5 दिनों में 7वीं हत्या, घर में घुसकर चाकू घोंप दिया

ग्वालियर
। दिसम्बर का महीना ग्वालियर शहर के लिए अशुभ होता जा रहा है। दिनांक 1 दिसम्बर से लेकर 5 दिसम्बर तक शहर में 7 हत्याएं हो चुकीं हैं। ताजा खबर उपनगर ग्वालियर थाना इलाके से आ रही है। यहां एक युवक को उसी के घर में घुसकर चाकू घोंप दिया गया। उसकी मृत्यु हो गई। मृतक का नाम अमन दीक्षित बताया गया है। 

पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय अमन दीक्षित पहले किताब की दुकान पर काम करता था। लॉकडाउन के बाद वह बेरोजगार हो गया और आवारा किस्म के युवकों के साथ उठना बैठना शुरू हो गया। आज रविवार तड़के पांच बजे के बीच उसके घर के बाहर वाले कमरे से चीखने चिल्लाने की आवाज सुनने के बाद बड़ा भाई और मां वहां पहुंचे। उस समय बदमाश चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर चुके थे और भागने की कोशिश में थे।

अमन के मामा हेमंत बाजपेई का कहना है कि आज सुबह अमन के पड़ोसी प्रदीप मिश्रा ने फोन करके बताया था कि अमन के साथ कोई लड़कों ने मारपीट कर दी है और वह लहूलुहान पड़ा हुआ है। अमन के साथ उसका बड़ा भाई और मां रहती है, जो दूसरे कमरे में सो रहे थे। जब अमन की चीखने की आवाज आई तो उसकी मां ने जाकर देखा तो दो युवक उसके साथ मारपीट कर रहे थे।

CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश

सीएससी नागेंद्र सिंह सिकरवार का कहना है कि पुलिस सभी आरोपी की तलाश कर रही है। आसपास में लगे CCTV फुटेज चेक किए जा रहे हैं। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.