DPI MP की एडिशनल डायरेक्टर कामना आचार्य का आपत्तिजनक रिप्लाई वायरल

भोपाल
। Directorate of Public Instruction of Madhya Pradesh की एडिशनल डायरेक्टर कामना आचार्य का आपत्तिजनक रिप्लाई वायरल हो रहा है। कर्मचारी के विनम्रता पूर्ण निवेदन के बदले उन्होंने रिप्लाई में लिखा। if you are not interested in work. pl leave the job. 

दरअसल, लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा व्यवसायिक शिक्षकों की इन सर्विस ट्रेनिंग दिनांक 21 दिसंबर से 30 दिसंबर तक रखी गई है। हाल ही में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस की तीसरी लहर शुरू होने के संकेत देते हुए बताया है कि हर आने वाले दिन के साथ खतरा बढ़ता जाएगा। इसी के चलते व्यवसायिक शिक्षक प्रमोद शर्मा ने व्यवसायिक प्रशिक्षकों की सेवाकालीन प्रशिक्षण को स्थगित करने का निवेदन किया था। सुझाव दिया था कि मई-जून में ट्रेनिंग शेड्यूल की जाए तो कोई समस्या नहीं होगी। 

अपर संचालक लोक शिक्षण संचालनालय, भोपाल कामना आचार्य ने मात्र 15 मिनट में इस पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि 'यदि आप अपने काम में रुचि नहीं रखते तो कृपया नौकरी छोड़ दें।' इस तरह के रिप्लाई को डिक्टेटरशिप की श्रेणी में लिया जाता है। कर्मचारियों के निवेदन पर विचार न करना एवं जान का खतरा होने के बावजूद ट्रेनिंग शेड्यूल करना, कर्मचारियों का शोषण माना जा सकता है। मध्यप्रदेश कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्या करें.