BHOPAL NEWS- कांग्रेस विधायक अवैध ऑटो रिक्शा के लिए मोहलत मांगने ट्रांसपोर्ट कमिश्नर से मिले

भोपाल
। मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के आदेश के बाद परिवहन विभाग द्वारा बिना परमिट वाले ऑटो रिक्शा के खिलाफ शुरू किए गए अभियान मामले में ऑटो रिक्शा यूनियन के पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस पार्टी के विधायक पीसी शर्मा ट्रांसपोर्ट कमिश्नर मनोज जैन से मिले। 

विधायक शर्मा ने एसोशिएशन की मांग और समस्याओँ से आयुक्त जैन को अवगत कराया। विधायक शर्मा ने आटो चालकों की मांगों से संबंधित एक ज्ञापन आयुक्त को सौंपा जिसमें उन्होने लिखा है कि परिवहन विभाग द्वारा आटो रिक्शा पर कार्रवाई करने की वजह से पिछले दस दिनों से उनका संचालन बंद हो गया है। इस वजह से भोपाल शहर में बाहर से आने वाले यात्रियों एवं कर्मचारियों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। 

शर्मा ने आयुक्त से ऑटो रिक्शा वालों को दस्तावेज कम्पलीट कराने के लिए एक माह का समय देने एवं थानों में बंद आटो रिक्शा को समाधान शुल्क लेकर आरटीओ द्वारा छोडने की व्यवस्था करने को कहा है। बता दे कि हाईकोर्ट ने बिना परमिट चल रहे आटो को कानूनी दायरे में लाने और उन पर कार्यवाही करने के आदेश बीते दिनों दिये थे। हाई कोर्ट में यह जनहित याचिका सन 2014 में लगाई गई थी। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here