MP NEWS- भोपाल जा रहे हैं तो आईडी प्रूफ साथ लेकर जाना

भोपाल
। यदि आप आज से लेकर 15 नवंबर 2021 तक भोपाल आ रहे हैं या फिर भोपाल जिले की सीमा से गुजरने वाले हैं तो कृपया अपना आईडी प्रूफ साथ लेकर चलें। पुलिस ने भोपाल की नाकाबंदी कर दी है और बाहर से आने वाले व्यक्तियों को चेक किया जा रहा है।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिनांक 15 नवंबर को आने वाले हैं। इसी के चलते दिनांक 11 नवंबर से भोपाल शहर में VVIP मूवमेंट शुरू हो जाएंगे। कलेक्टर श्री अविनाश लवानिया ने धारा 144 के तहत आदेश जारी कर दिए हैं। इस आदेश के तहत भोपाल पुलिस हर उस व्यक्ति को चेक कर सकती है जो भोपाल के बाहर से आ रहा है या फिर प्रधानमंत्री का कार्यक्रम निर्धारित होने के बाद से भोपाल में आकर रह रहा है। 

कलेक्टर श्री अविनाश लवानिया ने धारा 144 के तहत आदेश जारी किया है कि लोगों के घरों में हाल ही में आए घरेलू नौकर एवं किराएदार, होटल, लॉज और धर्मशाला में ठहरे हुए यात्रीगण, भोपाल की सीमा में प्रवेश करने वाले सभी नागरिक एवं वाहनों की जांच की जाए। सभी लोगों का पुलिस वेरिफिकेशन किया जाए। इस प्रक्रिया के लिए किसी भी व्यक्ति के पास उसका आईडी प्रूफ होना जरूरी है। इसलिए यदि आप बाहर से भोपाल आने वाले हैं तो कृपया अपने साथ अपना आईडी प्रूफ लेकर चलें। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया BHOPAL NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here