bhopal electricity cut - भोपाल में 11 नवंबर को इन इलाकों की बिजली कट एवं भारत भवन में सांस्कृतिक कार्यक्रम की सूचना

भोपाल
। बिजली उत्पादन कम होने के कारण मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 6 घंटे की बिजली कटौती शुरू हो गई है। अलग-अलग इलाकों में मेंटेनेंस के नाम पर कटौती का शेड्यूल जारी किया जा रहा है। 

बिजली कंपनी द्वारा बताया गया है कि दिनांक 11 नवंबर 2021 गुरुवार को मानसरोवर कॉम्पलेक्स, अंकुर कॉम्पलेक्स, 7 नंबर स्टॉप, नागार्जुन कैम्पस, निर्मल नगर, घरोंदा एवं आसपास के इलाकों में मेंटेनेंस होगा। इससे यहां पर सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक बिजली की सप्लाई नहीं की जाएगी। 

भारत भवन में सांस्कृतिक सप्ताह 11 से 18 नवंबर तक

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्‍थित भारत भवन में प्रकृति और संस्कृति के अंतर्संबंध की थीम पर केंद्रित बहुकला समारोह 'संस्कृति और प्रकृति' का आयोजन किया जाएगा। इसका शुभारंभ गुरुवार 11 नवंबर को होगा और यह 18 नवंबर तक चलेगा। इस संदर्भ में संस्‍कृति विभाग के प्रमुख सचिव और भारत भवन के न्यासी सचिव शिव शेखर शुक्ला ने बताया कि गुरुवार 11 नवंबर को शाम 6 बजे प्रख्यात गायिका कौशिकी चक्रवर्ती के गायन के साथ इस समारोह का शुभारंभ होगा। समारोह में पहले दिन परंपरागत चित्रांकन शिविर और जनजातीय चित्रकृतियों की प्रदर्शनी का भी शुभारंभ किया जाएगा। पहले दिन कौशिकी चतुर्वेदी का गायन होगा और संयोजक प्रवीण शेवलीकर वायलिन सप्तक की प्रस्तुति देंगे। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया BHOPAL NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here