JABALPUR NEWS- बॉयफ्रेंड के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकली लड़की का एक्सीडेंट, मौत

जबलपुर
। दीपावली के दूसरे दिन शुक्रवार की रात 11:45 बजे अपने बॉयफ्रेंड के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकली लड़की का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में लड़की की मृत्यु हो गई जबकि लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है।

घटना गर्ल्स क्राइस्ट चर्च स्कूल के सामने ओमती थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। थाना प्रभारी एसपीएस बघेल ने बताया कि मरने वाली लड़की चुरहट जिला सीधी की रहने वाली है। उसका नाम रेणु ठाकुर, उम्र 25 साल, पिता का नाम प्रेमलाल गोंड है। जबलपुर में प्राइवेट जॉब करती है और सैनिक सोसायटी दाना बाबा मदन महल क्षेत्र में किराए के मकान में रहती थी। उसकी बहन भी उसके साथ रहती है। 

दीपावली की दूसरी रात करीब 11:00 बजे अलाव ताप रहे थे तभी एक लड़का आया और रेनू उसके साथ BIKE पर बैठ कर चली गई। पुलिस का कहना है कि लड़का शराब के नशे में धुत था। बाइक की स्पीड बहुत ज्यादा थी। नागराज चौक से तैयब अली पेट्रोल पंप मार्ग पर तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सड़क के किनारे फुटपाथ से जा टकराई। जिसके बाद दोनों मोटरसाइकिल से उछलकर दूर जा गिरे। फुटपाथ पर बनाई गई रेलिंग के तार पर युवती की गर्दन पड़ी, जिससे गर्दन कट गई। गर्दन पर गहरे घाव हो गए। इसी के कारण लड़की की मृत्यु हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने हादसे की सूचना पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस से युवक को विक्टोरिया अस्पताल भेजा गया। जहां से चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया। युवक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here