BHOPAL NEWS- दीपावली के दिन बेरोजगार फांसी पर झूला, बहन के लिए कपड़े खरीदने तक के पैसे नहीं थे

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बागसेवनिया थाना क्षेत्र में एक बेरोजगार युवक ने दीपावली के दिन फांसी पर झूल कर आत्महत्या कर ली। उसमें सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें बेरोजगारी और आर्थिक परेशानी के बारे में स्पष्ट किया है। युवक सागर जिले के बीना शहर का रहने वाला है और भोपाल में शॉपिंग के लिए आया था, लेकिन शायद दीपावली की शॉपिंग के लिए उसके पास पैसे नहीं थे।

भोपाल के बागसेवनिया थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर टिंकल यादव ने बताया कि बीना का रहने वाला अंकुश तिवारी पुत्र सीताराम तिवारी उम्र 23 साल, प्राइवेट जॉब करता था। उसके दोस्त रमन तिवारी और रोहित झा फ्लैट नंबर 304, केशवानी भवन, नारायण नगर में रहते हैं। रमन तिवारी ने बताया कि वह बीना में अंकुश के मोहल्ले में रहता है। 2 नवंबर को रमन बीना चला गया, जबकि रोहित कमरे में था। 3 नवंबर को अंकुश दिवाली की शॉपिंग करने भोपाल पहुंचा।

अगले दिन रोहित बीना चला गया, जबकि अंकुश बोला कि शॉपिंग करके वह शाम को राज्यरानी एक्सप्रेस से बीना आ जाएगा। लेकिन वह बीना नहीं गया। दीपावली मनाने के बाद 6 नवंबर की शाम रमन और रोहित कमरे में पहुंचे। जहां अंकुश फंदे पर लटके मिला। उन्होंने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। रोहित कंस्ट्रक्शन का काम करता है, जबकि रमन फाइनेंस कंपनी में हैं।

दीपावली के दिन अंकुश को फोन लगाए थे, उसने रिसीव नहीं किए

रमन तिवारी और रोहित झा ने पुलिस को बताया है कि बिना पहुंचने के बाद उन्होंने अंकुश को कॉल लगाए थे लेकिन उसने रिसीव नहीं किया। मन में कुछ आशंका हुई लेकिन दीपावली का त्यौहार था इसलिए ज्यादा ध्यान नहीं दिया। त्योहार मनाने के बाद शनिवार शाम 5:00 बजे बीना से भोपाल पहुंचे। दरवाजा अंदर से बंद था। किसी तरह से खोल कर देखा तो अंकुश की डेड बॉडी फांसी के फंदे पर लटक रही थी। 
भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया BHOPAL SAMACHAR पर क्लिक करें।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here