MP NEWS- अतिथि शिक्षक सीएम हाउस के सामने प्रदर्शन करेंगे

भोपाल
। आजाद स्कूल अतिथि शिक्षक संघ मध्य प्रदेश ने ऐलान किया है कि मंगलवार 26 अक्टूबर को सीएम हाउस के सामने प्रदर्शन करेंगे एवं 15 सालों से सरकारी स्कूलों में बच्चों को पढ़ा रहे अतिथि शिक्षक न्याय की मांग करेंगे। भोपाल प्रशासन की ओर से अनुमति नहीं दी गई है फिर भी अतिथि शिक्षकों ने भोपाल आने का ऐलान किया है।

आजाद स्कूल अतिथि शिक्षक संघ मध्यप्रदेश के तत्वाधान में प्रदेश अध्यक्ष केसी पवार, महासचिव सन्तोष कहार, कार्यकारी अध्यक्ष बीएम खान, उपाध्यक्ष मुकेश रघुवंशी, कोषाध्यक्ष सादिक खान, मीडिया प्रभारी मनोज सक्सेना के प्रदेश नेतृत्व पर 26 अक्टूबर 2021 दिन मंगलवार को प्रदेश भर के अतिथि शिक्षक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से न्याय मांगने सीएम हाउस भोपाल पहुँचेंगे और अपनी लंबित मांग गुरुजी/अनुदेशकों की तर्ज पर पदस्थायित्व कराने हेतु तत्काल आदेश जारी करने की मांग करेंगे। मांग पूरी न होने पर तत्काल इच्छा मृत्यु मांगेंगे।

धरना प्रदर्शन की अनुमति नहीं इसलिए सीएम हाउस जाएंगे

प्रदेश अध्यक्ष केसी पवार ने बताया कि भोपाल जिला प्रशासन से प्रदर्शन के लिए अनुमति मांगी थी परंतु उन्होंने अनुमति देने से इनकार कर दिया है। हम सभी लोग शांतिपूर्वक सीएम हाउस की तरफ आगे बढ़ेंगे। पवार ने सभी अतिथि शिक्षकों से अपील की है कि वह मंगलवार को भोपाल में एकत्रित हो एवं नियमितीकरण के लिए अपनी आवाज बुलंद करें।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here