BHOAPL NEWS- प्रकाश झा की आश्रम-3 से गृह मंत्री और विधायक सब नाराज

भोपाल।
बॉलीवुड डायरेक्टर प्रकाश झा को मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार एवं भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने हमेशा सपोर्ट किया। इसी सपोर्ट के कारण उनकी कई फिल्मों की प्रोडक्शन कॉस्ट काफी कम हो गई थी परंतु इस बात प्रकाश झा सरकार और भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। 

भोपाल में आश्रम 3 की शूटिंग नहीं होने देंगे: बजरंग दल

प्रकाश झा भोपाल में आश्रम-3 की शूटिंग करने आए हैं। पिछले दिनों बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रकाश झा की यूनिट में घुसकर तोड़फोड़ कर दी थी। प्रकाश झा पर काली स्याही फेंकी गई थी। बजरंग दल ने ऐलान किया है कि भोपाल में शूटिंग नहीं होने देंगे। इस घटना के बाद डीआईजी भोपाल इरशाद वली ने बयान दिया था कि इस प्रकार की घटना दोबारा नहीं होने देंगे और प्रकाश झा की यूनिट को सुरक्षा प्रदान करेंगे।

गृहम़ंत्री, प्रभारी मंत्री और विधायक सब नाराज

अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा और विधायक रामेश्वर शर्मा के बयान सामने आए हैं। डॉ मिश्रा ने कहा कि इस वेब सीरीज का नाम आश्रम क्यों रखा गया। इससे पहले विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि क्या प्रकाश झा मदरसा नाम से इस प्रकार की वेब सीरीज बना सकते हैं। भोपाल के प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह का कहना है कि वेब सीरीज में यदि कुछ भी आपत्तिजनक हुआ तो उसे प्रतिबंधित कर देंगे। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here