JABALPUR NEWS- थ्री स्टार होटल की महिला कर्मचारी को ड्राइवर ने 4 साल तक ब्लैकमेल किया

जबलपुर
। शहर के लग्जरी एवं हाई प्रोफाइल 3 स्टार होटल विजन महल में पार्ट टाइम जॉब करने वाली युवती के साथ इसी होटल के ड्राइवर ने वीडियो बनाकर 4 साल तक ब्लैकमेल किया। इसी साल मार्च में उसकी छोटी बहन का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। प्रताड़ना से तंग आकर दोनों बहनों ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

2017 से लेकर अब तक शोषण होता रहा

बरेला पुलिस के अनुसार रीवा की रहने वाली 21 वर्षीय युवती नर्सिंग कोर्स की पढ़ाई करने जबलपुर आई थी। सालीवाडा इलाके में किराए पर रहती थी और होटल विजन महल में पार्ट टाइम जॉब करती थी। इसी होटल में आकाश चक्रवर्ती नाम का युवक ड्राइवर का काम कर रहा था। इसलिए दोनों के बीच पहचान हो गई थी। युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि सन 2017 में ड्राइवर आकाश चक्रवर्ती उससे मिलने उसके घर आया। यहां कोल्ड ड्रिंक में उसने कोई नशीला पदार्थ मिला दिया और उसकी मर्जी के बिना उसके साथ संबंध बनाकर वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। इस वीडियो के आधार पर तब से लेकर अब तक ड्राइवर उसे ब्लैकमेल करता रहा है।

मार्च 2021 में छोटी बहन को बेहोश करके वीडियो रिकॉर्ड कर लिया

पुलिस को मिली शिकायत में बताया गया है कि मार्च 2021 में युवती की 17 वर्षीय बहन भी पढ़ने के लिए आ गई थी। 1 दिन ड्राइवर ने फिर से कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दोनों बहनों को बेहोश कर दिया और इस बार छोटी बहन के साथ संबंध बनाए और वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। तब से लेकर अब तक वह दोनों बहनों का शोषण कर रहा है। 

JABALPUR- थ्री स्टार होटल के ड्राइवर के खिलाफ 2 FIR

महिला थाना प्रभारी शबाना परवेज के मुताबिक आरोपी के खिलाफ दोनों बहनों की शिकायत पर दो FIR दर्ज की गई है। बड़ी बहन की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मारपीट, धमकी और रेप का प्रकरण दर्ज किया गया है। छोटी बहन की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप, पॉक्सो एक्ट सहित आईटी एक्ट की धारा लगाई गई है। अन्य महत्वपूर्ण jabalpur samachar के लिए कृपया लिंक पर क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !