MP KARMCHARI SAMACHAR- प्रतिनियुक्ति वाले अध्यापकों के NPS की नवीन प्रक्रिया लागू

भोपाल
। राज्य शिक्षा केंद्र ने लोक शिक्षण संचालनालय से डिस्कशन के बाद प्रतिनियुक्ति वाले अध्यापकों की एनपीएस कटौती के लिए नवीन प्रक्रिया लागू कर दी है। MPRKS द्वारा इस के संदर्भ में पत्र जारी कर दिया गया है। 

राज्य शिक्षा केंद्र द्वारा मध्य प्रदेश के सभी जिला परियोजना समन्वयक जिला शिक्षा केंद्रों को जारी पत्र क्रमांक 5925 दिनांक 27 अक्टूबर 2021 में लिखा है कि 'दिनांक 11.10.2021 को लोक शिक्षण संचालनालय एवं राज्य शिक्षा केन्द्र द्वारा एनपीएस जमा करने की नवीन प्रक्रिया के संबंध में आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जिलों को दिये गये निर्देशानुसार समग्र शिक्षा अभियान में प्रतिनियुक्ति पर कार्यरत अध्यापक संवर्ग के एनपीएस जमा करने हेतु भी वही प्रक्रिया प्रारंभ की जा रही है जो वर्तमान में जिला शिक्षा अधिकारी के द्वारा शिक्षा विभाग में कार्यरत अन्य अध्यापको के एनपीएस जमा करने हेतु जिला स्तर से की जाती है। 

इसी अनुक्रम में जिला शिक्षा केन्द्र के जिला परियोजना समन्वयक (DTO) एवं सहायक परियोजना समन्वयक वित्त (DTA) को संलग्न प्रपत्र-1 में जानकारी भरकर हस्ताक्षरित प्रति राज्य शिक्षा केन्द्र के ईमेल financerskmp@gmail.com pankajrsk@gmail.com पर दिनांक 01.11.2021 तक अनिवार्यतः भेजें। मध्य प्रदेश के कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण एवं ताजा खबरों के लिए कृपया MP KARMCHARI SAMACHAR लिंक पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here