INDORE NEWS- गृहमंत्री की चेतावनी भी बेकार, विधायक पुत्र ने सरेंडर नहीं किया

इंदौर
। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने खुली चेतावनी दी थी कि करण मोरवाल सरेंडर कर दे नहीं तो ऐसी कार्रवाई करेंगे कि नजीर बन जाएगी। इस चेतावनी का भी कोई असर नहीं हुआ। विधायक मुरली मोरवाल के बेटे ने सरेंडर नहीं किया। 

इंदौर के आईजी श्री हरिनारायण चारी मिश्र ने करण मोरवाल पर ₹25000 का इनाम घोषित किया है। शनिवार को उसकी तलाश में 20 पुलिसकर्मियों की टीम ने उसके पिता, विधायक एवं कांग्रेस नेता मुरली मोरवाल के घर छापामार कार्रवाई करके तलाशी अभियान चलाया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि विधायक मुरली मोरवाल ने सोमवार तक का समय मांगा है।

महिला थाना टीआइ ज्योति शर्मा ने बताया कि फरार इनामी करण मोरवाल की गिरफ्तारी के लिए हम हर संभव कोशिश कर रहे हैं। हमें सूचना मिली थी कि वह कबीरपंथी स्थित मुरली मेंशन में अपने पिता के घर आया हुआ है। इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए बड़नगर थाने की पुलिस ने विधायक के घर पर तलाशी अभियान चलाया, लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद करण के मैरिज गार्डन ओंकार लीला पर छापे की कार्रवाई की गई। 

इधर पुलिस सूत्रों का कहना है कि विधायक मुरली मोरवाल और पुलिस अधिकारियों के बीच बातचीत हो गई है। सुप्रीम कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की गई थी। सोमवार को उसकी सुनवाई है। यदि जमानत मिल जाती है तो ठीक नहीं मिलती तो सरेंडर कर देंगे। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here