कांग्रेस विधायक बिरला, कमलनाथ का नेतृत्व अस्वीकार कर भाजपा में शामिल - MP NEWS

MP election breaking news- congress MLA Sachin Birla join BJP

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ जबसे मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बने हैं तब से लगातार कांग्रेस विधायकों एवं पदाधिकारियों के इस्तीफे जारी हैं। कमलनाथ के मुख्यमंत्री रहते हुए भी विधायकों एवं पदाधिकारियों ने इस्तीफे दिए और आज उपचुनाव के दौरान कांग्रेस विधायक सचिन बिरला ने कमलनाथ के नेतृत्व को अस्वीकार करते हुए भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली। 

कांग्रेस विधायक अचानक भाजपा की मंच पर नजर आए

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खंडवा लोकसभा सीट के बड़वाह विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी का प्रचार कर रहे थे। ठीक इसी समय बड़वाह के विधायक एवं कांग्रेस नेता सचिन बिरला भारतीय जनता पार्टी के मंच पर नजर आए। भाजपा के मंच पर उनका स्वागत किया गया और उन्होंने कांग्रेस पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का ऐलान कर दिया। 

विधायक सचिन बिरला शनिवार शाम तक कांग्रेस प्रत्याशी का प्रचार कर रहे थे

उल्लेखनीय है कि जो कुछ भी हुआ वह अचानक और धमाकेदार हुआ। 1 दिन पहले यानी शनिवार 23 अक्टूबर 2021 की शाम तक विधायक सचिन बिरला कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी का प्रचार कर रहे थे। उन्होंने अपनी विधानसभा के ग्राम रूपखेड़ा, गलगाव व कालभरड में जनसंपर्क किया एवं ग्रामीणों की बैठकों को संबोधित किया। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here