MP BOARD 10th RESULT तारीख की आधिकारिक घोषणा

भोपाल
। माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्य प्रदेश, भोपाल ने कक्षा 10 हाई स्कूल के परीक्षा परिणामों की तारीख की आधिकारिक घोषणा कर दी है। समाचार पहले ही प्रकाश में आ चुके थे कि दिनांक 14 जुलाई 2021 को एमपी बोर्ड 10वीं हाई स्कूल के परीक्षा परिणाम घोषित किए जाएंगे। ऑफिशियल इंफॉर्मेशन ने समाचार की पुष्टि कर दी है। 

एमपी बोर्ड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार हाई स्कूल सर्टिफिकेट परीक्षा, हाई स्कूल (अंध, मूक बधिर श्रेणी) परीक्षा 2021 के परिणाम दिनांक 14 जुलाई 2021 को शाम 4:00 बजे घोषित किए जाएंगे। एमपी बोर्ड की ओर से बताया गया है कि परीक्षा परिणामों की घोषणा एमपी बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट (mpbse.nic.in) पर की जाएगी। अतः किसी भी प्रकार के फर्जीवाड़े का शिकार होने से बचे एवं किसी भी वेबसाइट अथवा मोबाइल एप्लीकेशन को अपने बारे में कोई जानकारी ना दें। 

MP BOARD MOBILE APP पर भी रिजल्ट जारी किया जाएगा 

माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्य प्रदेश के आधिकारिक मोबाइल ऐप पर भी परीक्षा परिणाम जारी किया जाएगा। इसके अलावा एमपी ऑनलाइन की मोबाइल एप्लीकेशन (एमपी मोबाइल ऐप) पर भी 10वीं हाई स्कूल का परीक्षा परिणाम देखा जा सकता है। वेबसाइट एवं मोबाइल एप्लीकेशन पर रोल नंबर के अलावा छात्र की कोई भी दूसरी जानकारी नहीं मांगी जाती। MPBSE MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here