जीतू पटवारी ऐसे भौंक-भौंक तुम्हारा करियर खराब हो जाएगा: मंत्री गोविंद सिंह राजपूत - INDORE NEWS

भोपाल
। छत्तीसगढ़ में चल रही राजनीति के कारण मध्यप्रदेश के राजनेताओं में उठापटक शुरू हो गई है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम भूपेश बघेल पर बयान जारी किया तो मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने उन्हें चुप रहने के लिए कहा। इस पर कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने जीतू पटवारी को भौंक-भौंक कर अपना करियर बर्बाद करने से बचने की सलाह दी।

ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान

भूपेश बघेल अपने दामाद का निजी महाविद्यालय बचाने के लिए उसे सरकारी कोष से खरीदने की कोशिश में हैं। प्रदेश की राशि का उपयोग अपने दामाद के लिए, वो भी एक ऐसा मेडिकल कॉलेज जिस पर धोखाधड़ी के आरोप मडिकल कौंसिल ऑफ़ इंडिया द्वारा लगाए गए थे। कौन बिकाऊ है और कौन टिकाऊ, इसकी परिभाषा अब साफ है!

जीतू पटवारी, पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष की प्रतिक्रिया

बिकाऊ/टिकाऊ जैसे शब्द आपके मुंह से सुनकर, यह संसार स्तब्ध हो जाएगा, फिर अपनी ही हंसी रोक नहीं पाएगा। निजी स्वार्थ के लिए "चरण-चाटुकारिता" कैसे की जाए? अवसर का लाभ उठाने के लिए, निष्ठा कैसे प्रमाणित की जाए? यह देश आप ही के चरित्र के जरिए जान चुका है। इसलिए, बेहतर है चुप रहें। 

गोविंद सिंह राजपूत कैबिनेट मंत्री की जीतू पटवारी को सलाह

जीतू पटवारी जितना तुम्हारा राजनीतिक कैरियर है ऐसा भौंक-भौंक के वह भी खत्म हो जाएगा। जिन को दिखाने के लिए यह सब तुम लिख रहे हो उनकी दुर्गति पूरा देश देख रहा है। सुधर जाओ आगे कोई काम नहीं आएगा समय आने पर अपने आप को अकेला खड़ा पाओगे।
--