MP NEWS- लोकायुक्त FIR में TI के साथ SI भी नामजद, दोनों लाइन हाजिर

MORENA NEWS-
लोकायुक्त पुलिस ने मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सबलगढ़ थाने में पदस्थ टीआई नरेंद्र शर्मा के साथ-साथ सब इंस्पेक्टर महावीर शर्मा को भी नामजद किया है। दोनों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया है। एसपी मुरैना श्री ललित शाक्यवार ने दोनों पुलिस अधिकारियों को लाइन हाजिर कर दिया है। 

नई मोटरसाइकिल पकड़ ली थी, 22 हजार रिश्वत मांग रहे थे

सबलगढ़ थाना प्रभारी नरेंद्र शर्मा को मोटरसाइकिल को छोड़ने के एवज में फरियादी ऋषिकेश गोस्वामी से 7 हज़ार रुपए की रिश्वत की मांग करने के आरोप में लोकायुक्त पुलिस द्वारा पकड़ा गया है। फरियादी ऋषिकेश का कहना है कि मैने कुछ दिन पहले नई मोटरसाइकिल खरीदी थी। उसे लेकर अपने घर की तरफ जा रहा था। एजेंसी वाले ने कागज नही दिए थे। टीआई ने कागज मांगे तो मैने मना कर दिया। उन्होंने 22 हजार रुपए मांगे थे। मैने 15 हजार दे दिए थे उसके बाद उन्होंने मुझसे 7 हज़ार रिश्वत और मांगी थी।

टीआई के नौकर ने रिश्वत ली थी, एसआई मध्यस्थ था 

बताया जा रहा है कि इस मामले में सब इंस्पेक्टर महावीर शर्मा ने मध्यस्थ की भूमिका अदा की थी। फरियादी ने लोकायुक्त पुलिस से शिकायत कर दी थी। लोकायुक्त पुलिस की प्लानिंग के तहत जब फरियादी रिश्वत की रकम देने आया तो टीआई नरेंद्र शर्मा ने अपने नौकर महेंद्र पाल को रिश्वत की रकम रिसीव करने के लिए भेजा। 

23 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here