Loading...    
   


INDORE- नेता को फ्री में घी नहीं दिया तो दूध डेयरी सील

इंदौर
। खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग में अचानक एक दूध डेयरी पर छापामार कार्रवाई करके उसे सील कर दिया। डेयरी संचालक ने आरोप लगाया है कि मोहल्ले का नेता उससे फ्री में 15 किलो घी मांगने आया था, मना कर दिया तो सील कराने की धमकी दे रहा था, और आज दूध डेयरी सील हो गई। 

निरीक्षण में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला लेकिन दूध डेयरी सील

प्रशासन की ओर से जानकारी दी गई है कि खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग की टीम द्वारा खातीवाला टैंक स्थित नंदवंशी दूध दही भंडार का आकस्मिक निरीक्षण किया गया। इसके चलते मौके से दुकान में रखे व बने हुए खाद्य पदार्थ घी, मिश्रित दूध, दही व गुपचुप मिठाई के कुल 4 नमूने लिए गए। इन्हें जांच के लिए भोपाल स्थित लैब भेजा जाएगा। वहां से जांच रिपोर्ट आने के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल दूध डेयरी को सील कर दिया गया है।

पूर्व पार्षद की पत्नी फ्री में 15 किलो घी मांग रही थी: डेयरी संचालक कपिल यादव

इस संबंध में डेयरी संचालक कपिल यादव ने बताया कि सुबह पूर्व पार्षद की पत्नी सरिता मंगवानी और वार्ड संयाेजक योगेश गुप्ता के साथ आईं। उन्होंने 15 किलो घी का डिब्बा मांगा था। हमने फ्री में देने से मना कर दिया तो दुकान को सील कराने की धमकी देने लगे और विवाद किया। 

हम तो केवल फेस मास्क का निवेदन करने गए थे: पूर्व पार्षद जवाहर मंगवानी 

पूर्व पार्षद जवाहर मंगवानी का कहना है कि दुकान संचालक बिना मास्क के ही ग्राहकों को सामान देता है। मास्क लगाने का कहने पर विवाद करने लगता है। इसी कड़ी में सुबह भी उसने विवाद करते हुए गाली-गलौज की। दुकान संचालक द्वारा मास्क नहीं लगाए जाने के चलते पूर्व में भी एक बार दुकान सील हो चुकी है।

19 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here