Loading...    
   


INDORE में HYUNDAI शो रूम सील, लॉकडाउन में CAR की डिलीवरी - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एरोड्रम थाना पुलिस ने कालानी नगर स्थित सुरजीत हुंडई शोरूम के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को शो रूम का मैनेजर पवन पुत्र नाथूराम सैनी निवासी पिंक सिटी निरंजनपुर शोरूम के पीछे के रास्ते से वाहनों की बुकिंग कर रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और उसके खिलाफ धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई।

कालानी नगर स्थित एक कार शो रूम का मैनेजर पीछे के दरवाजे से कार बिक्री कर रहा था। उसने कार बुकिंग करने वाले एक सरकारी कर्मचारी को पैसे लेकर कार की डिलेवरी देने के लिए बुलाया था। जैसे ही युवक डिलेवरी लेने पहुंचा तो पुलिस भी पीछे से आ धमकी। पुलिस ने मैनेजर को दबोचा तो उसके हाथ में 4 मई की रिसीविंग की रसीद मिली। इस पर पुलिस ने एसडीएम औऱ निगम को सूचना देकर शोरूम सील करवा दिया। उधर, कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले तीन दुकानदारों की दुकानें को भी नगर निगम की टीम ने सील कर दिया है।

एरोड्रम टीआई राहुल शर्मा के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि कालानी नगर स्थित सुरजीत हुंडई शोरूम खुला हुआ है। वहां पर पीछे के रास्ते से कार बेची जा रही है, जबकि लॉकडाउन में सभी संस्थान बंद हैं। इसके बाद भी वह उल्लंघन कर रहा है। टीआई ने सादी वर्दी में दो सिपाही भेजे तो पता चला कि वहां पीछे का दरवाजा खुला है। एक सरकारी कर्मचारी के बेटे को डिलेवरी दी जा रही है। तत्काल पुलिस ने दबिश दी। फिर मैनेजर पवन सिंह पिता नाथूराम सैनी निवासी पिंक सिटी देवास नाका स्कीम नंबर 78 निरंजनपुर के खिलाफ केस दर्ज किया। इसके बाद टीआई ने एसडीएम और निगम की टीम को बुलाया गया और फिर शोरूम को सील कर दिया गया। आरोपी कई दिनों से चोरी छिपे कार बेच रहा था।

05 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here