Loading...    
   


GWALIOR: कनपटी पर बंदूक रखकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया, सुसाइड की धमकी दी - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सोशल मीडिया पर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। हाल ही में कोरोना में बेरोजगार हुए एक युवक ने नशे के बाद खुद की कनपटी पर कट्‌टा अड़ाकर सुसाइड की धमकी भरा वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो शुक्रवार रात को वायरल किया गया था। वीडियो पुलिस तक पहुंचा।

पुलिस ने सोशल मीडिया अकाउंट से पहचान करने के बाद शनिवार दोपहर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उससे कट्‌टा भी जब्त कर लिया है। आरोपी को आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है। युवक ने कोरोना में नौकरी छूट जाने और कुछ बदमाशों द्वारा उसके रुपए हड़प जाने से खुद को दुखी बताया है।

शुक्रवार रात सोशल मीडिया के फेसबुक प्लेटफार्म पर अमित उर्फ चिक्की नाम से बनी एक फेसबुक बॉल पर सुसाइड की चेतावनी देता हुआ वीडियो वायरल हो रहा था। वीडियो में एक लड़का खुद की कनपटी पर कट्‌टे की नाल रखकर चेतावनी दे रहा था कि वह सुसाइड करने जा रहा है। उसकी मौत की वजह उसके घर वाले व राम, इल्ली भदौरिया व बंटी भदौरिया होंगे। वह वीडियो में गालियां भी दे रहा था। यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ। 

चंद ही मिनट बाद यह वीडियो हजीरा थाना में पदस्थ ASI शैलेन्द्र सिंह चौहान के पास पहुंच गया। उन्होंने तत्काल मामले से CSP रवि भदौरिया, TI हजीरा थाना आलोक सिंह परिहार को दी। इसके बाद SI नरेन्द्र छिकारा, SI गंभीर सिंह, ASI शैलेन्द्र सिंह चौहान ने सोशल मीडिया अकाउंट से पता लगाया कि यह युवक कौन है। पहचान होने के बाद पुलिस न्यू रेशम मील उसके घर पहुंची तो पता लगा कि वह अक्सर इंटक मैदान में बैठा रहता है। इसके बाद पुलिस इंटक मैदान पहुंची वहां उसे कट्‌टा, कारतूस के साथ हिरासत में लिया। 

आरोपी की पहचान न्यू रेशममील निवासी अमित सिंह चौहान उर्फ चिक्की के रूप में हुई है। शुक्रवार रात नशे में होने की बात कहकर वह बचने का प्रयास करता रहा, लेकिन पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह नोएडा में एक कंपनी में पीयून का जॉब करता था, लेकिन लॉकडाउन में उसकी यह नौकरी चली गई। इसके बाद से तनाव में था। यहां कुछ लोगों को पैसे उधार दिए थे वह पैसे खा गए हैं। अब वह परेशान हो रहा है।

22 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here