Loading...    
   


BHOPAL में 8 साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, घर में बंधक बनाया - MP NEWS

भोपाल। 
भोपाल में 8 साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास का मामला सामने आया है। 22 साल के आरोपी ने बच्ची को घर में बंधक बना लिया था। बच्ची ने बचने के लिए आरोपी को अपने नाखूनों से नोंच दिया। इसी दौरान मौका पाते ही भाग निकली। आरोपी ने दूध लेने के बहाने बच्ची को घर में बंद कर लिया था। 

मामला कटारा हिल्स पुलिस थाना क्षेत्र का है। शुक्रवार शाम बच्ची अपनी सहेलियों के साथ खेल रही थी। इसी दौरान शुभम मीणा (22) ने बच्ची को बुलाया। उसने उसे 10 रुपए देकर पास की दुकान से दूध लाने को कहा। खुद कमरे पर चला गया। बच्ची जब दूध लेकर शुभम के कमरे पर पहुंची, तो आरोपी ने उसका हाथ पकड़कर खींच लिया। बच्ची को बंधक बनाकर वह छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने उसे धमकाया। उससे दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। इसी दौरान बच्ची ने आरोपी से बचने के लिए उसे हाथों के नाखून से नोंच दिया। इससे शुभम की पकड़ कमजोर हो गई और वह उससे छूटकर भाग निकली।

घटना के बाद दौड़कर बच्ची घर पहुंची। बच्ची को डरी सहमी देख मां ने उससे बातचीत की, तो वह रोने लगी। उसने बताया कि शुभम भैया ने उससे गंदी हरकत की। यह सुन मां अन्य महिलाओं को लेकर शुभम के कमरे पर पहुंची, लेकिन आरोपी भाग निकला। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। पुलिस आरोपी के बारे में पता लगा रही है। वह यहां किराए से अकेला रह रहा था।

22 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here