BHOPALमें छात्र की हत्या, गाड़ी निकालने को लेकर हुआ था विवाद - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में  शाहपुरा इलाके में 12 नंबर स्टॉप के पास एक युवक की चार लोगों ने घेरकर हत्या कर दी। चौंकाने वाली बात यह है कि हत्या की इस वारदात का पता पुलिस को अस्पताल की सूचना पर लगा।  

घटना के बाद देर रात इस हत्या के बारे में जानकारी जुटाने में पुलिस ने तीन घंटे से ज्यादा का समय लग गया। देर रात तक पुलिस हत्या का कारण बताने की स्थिति में नहीं थी। हालांकि पुलिस सिर्फ इतना पता चल सका कि रास्ते को लेकर मृतक और आरोपित में विवाद हो रहा था। इस घटना के बाद देर रात इलाके में हंगामा चलता रहा था।

एएसपी राजेश भदौरिया के मुताबिक 28 वर्षीय तौसिफ खान 12 नंबर मल्टी में रहता था। वह निजी काम करता था। साथ ही पढ़ाई भी कर रहा था। लॉकडाउन के चलते शुक्रवार रात को वह घर था। उससे कुछ दूरी पर मल्टी में सावन, रोहित, चिन्‍नू व राहुल रहते है। रोहित व राहुल सगे भाई है, जबकि चिन्‍नू व सावन चचेरे भाई है। कुछ दिनों गाड़ी निकालने को लेकर इनका तौसिफ से विवाद हो गया था। तब मामला शांत हो गया। 

शुक्रवार को एक बार फिर से कहासुनी हो गई। इसी का बदला लेने के लिए चारों भाई शुक्रवार की शाम को तौसिफ के घर पहुंचे। उसे घर से बाहर निकाला और मारपीट करने लगे। इसी बीच युवकों ने चाकू निकाल लिया और ताबड़तोड़ उस पर हमले कर फरार हो गए। लहुलूहान हालत में परिजन उसे जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने चैक कर उसे मृत घोषित कर दिया। एएसपी का कहना है कि एक आरोपित चिन्‍नू को गिरफ्तार कर लिया है। शेष तीन आरोपितों की तलाश की जा रही है।

01 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !