Loading...    
   


मिलने बुला कर दुराचार किया, सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में सोशल मीडिया पर 15 वर्षीय किशोरी से दोस्ती करने वाले एक किशोर ने उसे बातों के झांसे में फंसाया और धोखे से अपने घर की छत पर ले जाकर रेप किया। किशोर के हाथों छली गई किशोरी हनुमानतल थाने पहुंची और रेप का मामला दर्ज कराया।   
 
हनुमानताल थाने में पहुंची किशोरी ने शिकायत दर्ज कराई कि 17 वर्षीय किशोर के साथ उसकी सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। पहले चैटिंग होती रही। इसके बाद एक-दूसरे के नंबर पर बातचीत होने लगी। आरोपी किशोर उसके ही पड़ोस में कुछ दूरी पर रहता है। किशोरी के मुताबिक दो दिन पहले किशोर ने रात दो बजे उसे काॅल किया। फिर बात करते हुए उसे देखने के बहाने घर के बाहर बुला लिया। किशोरी अपने घरवालों के चुपके निकल गई।

किशोर उसे बात करने के बहाने अपने घर की छत पर ले गया। वहां किशोरी की मनमर्जी के खिलाफ उससे रेप किया। किशोरी उससे हाथ-पैर जोड़ती रही, लेकिन वह नहीं माना। वहां से किशोरी घर पहुंची। अगले दिन सुबह-सुबह वह हनुमानताल थाने पहुंची। वहां उसने टीआई उमेश गोल्हानी से आपबीती सुनाई और एक कागज पर सिलसिलेवार घटना लिखकर महिला आरक्षक की मौजूदगी में FIR दर्ज कराई। टीआई उमेश गोल्हानी के मुताबिक नाबालिग की शिकायत दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया गया है।

16 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here