Loading...    
   


GWALIOR बस स्टैंड से ट्रांसपोट कारोबारी लापता, सवाई माधौपुर से आया था - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में चार दिन पूर्व सवाई माधौपुर से आया ट्रांसपोट कारोबारी विमल सिंह चौहान बस स्टेंड से गायब हो गया। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में व्यापारी टैक्सी से उतरकर आटो से जाता नजर आया है। इसके बाद पता नहीं चल रहा है कारोबारी कहां चला गया।  

पिता को तलाश करते हुए आए बेेटे आदित्य ने पिता का कुछ पता नहीं चलने पर पड़ाव थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस अब आटो की पहचान कर पता लगाने का प्रयास कर रही है आटो से वह उतरे हैं। सवाई माधौपुर निवासी विजय सिंह चौहान ट्रांसपोर्ट के कारोबार से जुुड़े हैं। 19 अप्रैल को ट्रांसपोट कंपनी से जाने की बोलकर घर से निकले थे। उसके बाद घर वापस नहीं लौटे। स्वजन के तलाश करने पर पता चला कि विमल सिंह चौहान सवाई माधौपुर से टैक्सी से शिवपुरी के लिए निकले थे। 

शिवपुरी से पता चला कि वे दूसरी टैक्सी पकड़ कर ग्वालियर चले गए। घरवाले उन्हें तलाशते हुए ग्वालियर आ गए। घरवालों को खोजने पर पता चला कि वे टैक्सी से बस स्टेंड पर उतरने का पता चला। उसके बाद वह आटो पकड़कर कहां चले गए, इसका पता नहीं चल रहा है। व्यापारी के पुत्र आदित्य ने विजय सिंह चौहान की गुमशुदगी पड़ाव थाने में दर्ज कराई है। पुत्र ने पुलिस को बताया कि उनका कुछ दिन पहले ही एक्सीडेंट हुआ था। पंजे की सर्जरी हुई है।

पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करने के बाद आटो की तलाश शुरू कर दी है, ताकि आटो वाले से पता चल सके कि आटो से गुमशुदा कहां उतरे हैं, ताकि पता लग सके कि वह किस दिशा में गए हैं।

23 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here