Loading...    
   


GWALIOR: युवक का शव फांसी पर लटका मिला, 2 माह पहले शादी हुई थी - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में गुरुवार रात मोबाइल पर गाने सुनते-सुनते युवक ने फांसी लगा ली। उसकी दो महीने पहले ही शादी हुई थी। घटना हजीरा में गदाईपुरा की है। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मर्ग कायम किया है। गदाईपुरा स्थित मेजर कॉलोनी निवासी पवन राठौर (25) पुत्र देवेंद्र सिंह राठौर निजी संस्था में जॉब करता था।  

गुरुवार रात वह काम से वापस लौटा। इसके बाद अपना खाना लेकर कमरे में चला गया। खाना खाकर बाहर बैठे परिजन के पास पहुंचा और कुछ देर तक बातचीत की। इसके बाद, पत्नी का मोबाइल लेकर रूम में गाने सुनने जाने की कह कर चला गया। कुछ देर बाद उसने कमरे का गेट तेजी से बंद किया। आवाज सुनकर छोटा भाई अमन कमरे के बाहर पहुंचा। आवाज देने पर जवाब नहीं मिला। जब उसने खिड़की से झांका, तो वह फांसी के फंदे में अपनी गर्दन डाल रहा था। इस पर अमन ने शोर मचाया। अन्य परिजन वहां पहुंचे। उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर पहुंचे और उसे फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए। 

हॉस्पिटल में डॉक्टर ने पवन को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर हजीरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमाॅर्टम कराया है। बताया गया है कि पवन की दो माह पूर्व ही शादी हुई थी। वह मोबाइल पर गाने सुन रहा था। उस समय तक वह खुश भी था, लेकिन अचानक क्या हुआ, वह इतना विचलित हो गया कि उसने मौत का रास्ता चुन लिया। परिजन को आशंका है कि बाहर किसी बात से वह परेशान हो सकता है। कुछ समय से काम धंधा ठीक नहीं चल रहा था। घटना के बाद से पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

30 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here